Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentPrem Chopra and his Wife उमा चोपड़ा को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

Prem Chopra and his Wife उमा चोपड़ा को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Prem Chopra and his Wife पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना से संक्रमित हो रहे है। प्रेम चोपड़ा जो की भोत ही प्रसिद्ध अभिनेता है उन्हें भी कोरोना हो गया था। अब बताया जा रहा है प्रेम चोपड़ा और पत्नी उमा चोपड़ा को मुंबई के एक अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बता दे की दंपति को कोविड होने के बाद भर्ती कराया गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रेम चोपड़ा और पत्नी उमा को शहर के उपनगर में स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें मंगलवार को कथित तौर पर छुट्टी दे दी गई।

दंपति का इलाज कर रहे डॉक्टर जलील पारकर ने बुधवार को खुलासा किया कि 86 वर्षीय दिग्गज अभिनेता और उनकी पत्नी को मंगलवार को छुट्टी दे दी गई। उनके उपचार के हिस्से के रूप में, पहले यह बताया गया था कि दंपति को वायरस से लड़ने के लिए मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल मिला था। रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि महान अभिनेता उपचार के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे थे। (Prem Chopra and his Wife)

मुंबई में आग की तरह फैले इस वायरस से कई बॉलीवुड हस्तियों के संपर्क में आए हैं और इसके परिणामस्वरूप मामलों की संख्या बढ़ रही है। हाल ही में, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, अभिनेता मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, सुमोना चक्रवर्ती, दृष्टि धामी, अनुभवी फिल्म निर्माता राहुल रवैल, निर्माता रिया कपूर और उनके फिल्म निर्माता-पति करण बुलानी ने भी COVID-19 को हो गया है।

Prem Chopra and his Wife 

READ MORE : Rakul Preet Singh’s Statement ,जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी पर कहा “बकवास जो मौजूद नहीं है”

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE