होम / Pushpa Box Office Day 10 : एक बहुत अच्छा रविवार, वीकेंड के दौरान फिर से अच्छी तरह से तैयार

Pushpa Box Office Day 10 : एक बहुत अच्छा रविवार, वीकेंड के दौरान फिर से अच्छी तरह से तैयार

Mukta • LAST UPDATED : December 27, 2021, 11:32 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Pushpa Box Office Day 10 बॉक्स ऑफिस पर एक और अच्छा दिन, पुष्पा के लिए रिलीज के बाद से ही चीजें जस की तस बनी हुई हैं। जहां इसने पहले ही दिन 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर मूल तेलुगु संस्करण में तबाही मचा दी, यह हिंदी संस्करण है जो दिन-प्रतिदिन के आधार पर लगातार शो के साथ आश्चर्यजनक रहा है, कुछ ऐसा जो उसके लिए कहीं अधिक कठिन है करने के लिए एक बड़ी बात।

(Pushpa Box Office Day 10)

रविवार को, फिल्म ने 4 करोड़ से अधिक का संग्रह किया जो बीते शनिवार की तुलना में संख्या में वृद्धि है। यह सब कुछ नहीं है क्योंकि इसकी तुलना पहले रविवार से भी की जाती है जब यह संख्या 5.56 करोड़ थी।

Pushpa Box Office Day 10

बेशक, जिस तरह से फिल्म रिलीज होने के बाद से कर रही है, उसमें आशावाद था कि पहले जैसा दूसरा रविवार भी हो सकता है। हालाँकि, जिस पर भी विचार किया जाना चाहिए, वह यह है कि अल्लू अर्जुन स्टारर ने पहले वीकेंड में ही अपनी गति पकड़ ली थी और इसलिए दूसरे सप्ताह के स्कोर के पहले की तरह होने की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

(Pushpa Box Office Day 10)

पहले से ही 36.95 करोड़ के साथ, फिल्म को कम से कम बुधवार तक 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेना चाहिए, यदि पहले नहीं तो। चूंकि आने वाला सप्ताह भी कई आंशिक छुट्टियों के मौसम के समान है, इसलिए 31 दिसंबर से पहले पुष्पा आराम से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेंगी ऐसा अनुमान है।

(Pushpa Box Office Day 10)

Read Also : Happy Birthday Salman Khan 56 वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान

Read Also : Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT