होम / Rhea Chakraborty Remember Sushant Singh Rajput On His Birth Anniversary वीडियो शेयर कर लिखा- मिस यू

Rhea Chakraborty Remember Sushant Singh Rajput On His Birth Anniversary वीडियो शेयर कर लिखा- मिस यू

Prachi • LAST UPDATED : January 21, 2022, 4:55 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rhea Chakraborty Remember Sushant Singh Rajput On His Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिवंगत हीरो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) है। ऐसे में आज उनके फैंस उन्हें बर्थडे पर याद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही  #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा है। दुनियाभर के फैंस ट्वीट कर उन्हें याद कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके बर्थडे पर उन्हें याद किया है।

वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी कुछ मिनट पहले अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर (Rhea Chakraborty Shares a video) किया है और कहा है कि वे उन्हें बहुत याद करती हैं। रिया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सुशांत के साथ वर्कआउट कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक दूसरे को पकड़कर पोज दे रहे हैं। वीडियो किसी जिम का मालूम पड़ता है। इसे शेयर करते हुए रिया ने लिखा- तुम्हे बहुत याद करती हूं लव।

Also Read: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary कम उम्र में कमाई खूब शोहरत लेकिन जिंदगी की जंग हार गए

(Rhea Chakraborty Remember Sushant Singh Rajput On His Birth Anniversary) सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराया था

रिया के इस वीडियो को मिनटों में ही 12 हजार लोगों ने देख लिया है। इतनी ही नहीं लोग कमेंट कर अपनी राय भी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग सुशांत की मौत के लिए रिया को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने रिया से ये सवाल भी पूछा कि वे सुशांत को छोड़कर क्यों चली गईं। सुशांत केस में मुंबई पुलिस से शुरू हुई जांच अभी तक सीबीआई के हाथ में है लेकिन सुशांत सिंह की मौत के पीछे क्या वजह थी इसका खुलासा नहीं हो सका है।

Rhea Chakraborty Remember Sushant Singh Rajput On His Birth Anniversary
Sushant Singh Rajput Birth Anniversary

आज भी फैंस सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाते हैं। मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत अवसाद से पीड़ित थे। सुशांत के घर से डिप्रेशन की दवाईयां मिली थी, जिसके आधार पर मुंबई पुलिस ने थ्योरी बनाई कि सुशांत ने अवसाद की वजह से आत्महत्या की। सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराया था और अपने बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

Also Read : Marvels Moon Knight series Actor Gaspard Ulliel का 37 साल की उम्र में निधन, फ्रांस पीएम ने भी जताया शोक

Read More: Bharat Ratan Lata Mangeshkar कभी पतली आवाज के कारण हो गई थी रिजेक्ट

Read More: Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Read More: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary कम उम्र में कमाई खूब शोहरत लेकिन जिंदगी की जंग हार गए

Read More: Ajay Devgn trolled For Riding A Palki During Sabarimala Temple Visit लोगों के कंधों पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचने पर हुए ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT