होम / Rubina Dilaik ने Abhinav Shukla के साथ अपनी कॉफी डेट 'यादें' की पुरानी तस्वीरें साझा की

Rubina Dilaik ने Abhinav Shukla के साथ अपनी कॉफी डेट 'यादें' की पुरानी तस्वीरें साझा की

Mukta • LAST UPDATED : December 5, 2021, 2:44 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Rubina Dilaik और Abhinav Shukla को यात्रा करना बहुत पसंद है। उनका इंस्टाग्राम फीड ट्रैवल स्टोरी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। लद्दाख के पहाड़ों से लेकर मालदीव के समुद्र तटों तक, युगल कई आकर्षक स्थलों पर गए हैं। खैर, उन्होंने साथ में बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और रुबीना ने ट्रॉफी अपने नाम की थी।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं और अपनी प्यारी यादों का खुलासा किया। तस्वीरों में अभिनव और रुबीना एक बीच के बाहर कॉफी डेट के लिए एक टेबल बिछाए बैठे नजर आ रहे हैं। रुबीना ने जींस के साथ सिंपल टॉप पेयर किया हुआ है और अभिनव ने भी टी-शर्ट और जींस पहनी हुई है।

वे तस्वीर के लिए पोज दे रहे हैं और प्राकृतिक दृश्य का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने इसे “यादें” के रूप में कैप्शन दिया है। जैसे ही उसने पोस्ट किया, प्रशंसकों ने एक टिप्पणी भी छोड़ दी, जिसमें कहा गया था कि ‘लुकिंग एड्रोबल ऑफ यू यू गॉड ब्लेस्स्स्स यू यू दोनों बाबा जी आपकी जोड़ी को ऐसे ही खुश रहें।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “पावर कपल रुबीना।” हाल ही में एक्ट्रेस को वजन बढ़ाने के लिए ट्रोल किया गया था और इसके लिए उन्होंने ट्रोलर्स को भी लताड़ा था।
रुबीना ने धूप में खुद को दिखाते हुए कई तस्वीरें साझा की थीं, और एक लंबा नोट लिखा था, जिसके एक हिस्से में लिखा था, “मैं वास्तव में निराश हूं कि, आपके लिए मेरी शारीरिक उपस्थिति मेरी प्रतिभा और मेरे काम के प्रति मेरी प्रतिबद्धता से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

Read More : Weather Update देश में कई जगह भारी बारिश का अनुमान, उत्तर भारत में बढ़ेगी ठंड

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT