होम / Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने Ed Sheeran को सिखाया अपना सिग्नेचर पोज, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने Ed Sheeran को सिखाया अपना सिग्नेचर पोज, वीडियो वायरल

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 14, 2024, 8:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन अपने एशिया और यूरोप दौरे पर हैं। इस वक्त वो भारत में कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे हुए हैं। बता दें कि उनका ये कॉन्सर्ट 16 मार्च को होगा। इस बीच उनकी बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ लाजवाब तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। आयुष्मान खुराना और अरमान मलिक के बाद अब उनकी मुलाकात बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से हुई। दोनों की मुलाकात कई मायनों में खास रही। दोनों ने जमकर मस्ती भी की है। जिसकी एक और वीडियो सामने आई है। जिसमें वह शाहरुख खान के साथ उनके सिग्नेचर पोज को करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस उन पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये विडियो इंटरनेट पर टॉक ऑफ द टाउन क्यों बन गया है।

SRK ने सिखया अपना सिग्नेचर पोज़

वीडियों में इंटरनेशनल सिंगर एड को रोमांस किंग उन्हें अपना एसआरके पोज़ सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।सुपरस्टार को उन्हें धीमी गति में पैर मोड़ना और हाथ ऊपर उठाना सिखाते हुए देखा गया। जब वे एक साथ तालियां बजा रहे थे तो वे काफी उत्साहित नजर आ रहे थे।

एड के पोज़ में सफल होने के बाद, शाहरुख उन्हें चूमने के लिए झुके। संगीतकार ने ओम शांति ओम के टाइटल ट्रैक के साथ क्लिप साझा करते हुए लिखा, “यह हमारा आकार है। एक साथ प्यार फैलाना…”

इस खास मौके पर निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान भी मौजूद थीं। जिन्होनें वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अगर यह आखिरी चीज होती जिसे मैंने निर्देशित किया होता तो मैं खुश होकर मर जाती।”

उसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए, दोनों के साथ एक तस्वीर के साथ, उन्होंने कैप्शन में मज़ाक उड़ाया, “जब आपको एड शीरन और शाहरुख खान को निर्देशित करने का मौका मिलता है? #शेरखान बिल्कुल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

इंटरनेट पर मची धूम!

वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा, ” हम लोग अभी साल 2024 के तीसरे माह में ही पहुंचे हैं और अब तक क्या नहीं देख लिया है। एक अन्य यूजर्स ने मजाक में उन्हें  “एड शेर खान” बुलाया। सचमें आगे पता नहीं और क्या देखने को मिलेगा। किसी ने लिखा ये बहुत लाजवाब है।

Also Read: Ranbir Kapoor कई लड़कियों को एक साथ डेट करने के लिए अपनाते थे ये ट्रिक, गर्लफ्रेंड्स को संभालने में मिलती थी मदद

एड करेंगे शाहरुख के साथ काम!

दिलचस्प बात यह है कि यह वीडियो एड द्वारा ज़ूम को विशेष रूप से बताए जाने के कुछ घंटों बाद आया है कि वह शाहरुख के साथ काम करना पसंद करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड स्टार को अपने म्यूजिक वीडियो में लेना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा, “उम्म… मैंने वास्तव में इसके बारे में कभी नहीं सोचा था। लेकिन, मुझे लगता है, शाहरुख (खान) क्योंकि वह सबसे बड़े स्टार हैं। वीडियो के बाद, हम निश्चित रूप से उनके सहयोग की प्रतीक्षा कर रहे हैं!

Also Read: Ranbir-Alia की लाडली Raha जल्द बॉलीवुड में करेगी डेब्यू, मौसी पूजा भट्ट ने किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT