होम / Sushant Singh Rajput Case रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट हुए डीफ्रीज

Sushant Singh Rajput Case रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट हुए डीफ्रीज

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 4:50 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पिछले साल काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने उनपर कार्रवाई कर गिरफ्तार किया था। जिसके चलते रिया चक्रवर्ती को कुछ दिन जेल में काटने पड़े।

इतना ही नहीं एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट) कोर्ट ने अभिनेत्री के बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया था और जरूरी सामान जब्त कर लिए थे। एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट को डीफ्रीज करने का फैसला किया है। खबर के अनुसार एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी को आदेश दिए हैं कि रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट पर डीफ्रीज कर (Defreezing the bank accounts) दिया जाए, जो पिछले एक साल से एजेंसी ने फ्रीज किया हुआ था।

(Sushant Singh Rajput Case) रिया चक्रवर्ती ने एनडीपीएस कोर्ट में याचिका दायर कर अनुरोध किया था

एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी को यह आदेश रिया चक्रवर्ती की याचिका को ध्यान में रखते हुए दिया है। रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने एनडीपीएस कोर्ट में याचिका दायर कर अनुरोध किया है कि उनका बैंक अकाउंट को डीफ्रीज कर दिया जाए। अभिनेत्री ने अपनी याचिका के जरिए कहा कि वह पेशे से एक कलाकार हैं। एनसीबी ने बिना किसी कारण के 16/09/2020 से उनके बैंक अकाउंट और एफडी को फ्रीज किए हुआ है। रिया चक्रवर्ती की याचिका में आगे कहा गया है कि उन्हें अपने कर्मचारियों के वेतन और जीएसटी भुगतान जैसी कई तरह की देनदारियों को पूरा करने के लिए बैंक अकाउंट की जरूरत है।

रिया चक्रवर्ती ने आगे कहा कि उसका भाई भी उनपर निर्भर है और वह खुद के खर्चे के लिए भी बैंक अकाउंट में पैसे रखती हैं। चूंकि 10 महीने से अभिनेत्री का बैंक अकाउंट फ्रीज है, जिससे उन्हें परेशानी हो रही है। इसे डीफ्रीज किया जाना चाहिए। वहीं रिया चक्रवर्ती ने एक अन्य याचिका में अपने गैजेट, मैकबुक प्रो ऐप्पल लैपटॉप और ऐप्पल आईफोन को वापस करने की भी मांग की है।

अदालत ने आदेश दिया कि उचित सत्यापन और पहचान के बाद गैजेट्स को ‘सुपुर्तनामा’ पर रिया चक्रवर्ती को वापस कर दिया जाए, और 1,00,000 रुपये के क्षतिपूर्ति बांड को निष्पादित किया जाए। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को पिछले साल एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

Read More: RRR का फर्स्ट Naacho Naacho Song रिलीज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT