होम / मिस मार्वल में होगी शाहरुख खान की एंट्री, मूवी मेकर्स किंग खान के लिए बदल देंगे पूरी कहानी

मिस मार्वल में होगी शाहरुख खान की एंट्री, मूवी मेकर्स किंग खान के लिए बदल देंगे पूरी कहानी

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 3, 2022, 12:54 pm IST

इंडिया न्यूज़,Hollywood News: 

बी टाउन बादशाह खान का स्टारडम काफी बड़ा है। बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर बिजी हैं। वहीं अब एक्टर से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आ रही है। बता दें कि शाहरुख खान के फैन फॉलोवर्स दुनिया भर मे है। इनमें से एक और बड़ी फैन मार्वल की नई सुपरहीरो ‘मिस मार्वल’ की डायरेक्टर भी हैं। ऐक्ट्रेस इमान वेल्लानी जर्सी सिटी में पली-बढ़ी पाकिस्तानी-अमेरिकी यंगस्टर कमला खान को पर्दे पर लेकर आई हैं।

अभी हाल ही में ने एक इंटरव्यू के दौरान, फिल्म की राइटर सना अमानत और डायरेक्टर बिलाल फलाह और आदिल एल अर्बी ने बताया कि वो शाहरुख खान के कितने बड़े फैन हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अगर शाहरुख ‘मिस मार्वल’ में होते तो फिल्म की कहानी क्या होती।

मार्वल के मेकर्स को शाहरुख के साथ करनी है फिल्म

दरअसल जब यह बात सोशल मीडिया में वायरल हुई तो शाहरुख खान के फैंस खुशी से पागल हो गए, जब उन्हें पता चला कि मार्वल शो में शाहरुख के नाम और उनकी फिल्मों ‘बाजीगर’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को एक स्पेशल स्पेस मिला है। यह पूछे जाने पर कि क्या शाहरुख के कैमियो के लिए फैंस को इंतजार करना होगा, तो सना ने इस पर कहा कि अगर शाहरुख खान इस शो में आना चाहते हैं, तो हम फिर से फिल्म बनाएंगे। हम वापस जाएंगे और पूरी कहानी को बदल देंगे।

मिस मार्वल वर्ल्ड प्रीमियर डेट

‘मिस मार्वल’ का प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर 8 जून को होगा। ये सीरीज कमला खान के सुपरहीरो बनने की कहानी बताती है और यह ब्री लार्सन की ‘कैप्टन मार्वल’ सीक्वल, ‘द मार्वल्स’ में उनके बड़े पर्दे की शुरूआत के लिए बॉल रोलिंग सेट करेगी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 शो के वीकेंड इवेंट के लिए शुरु हुई रिहर्सल, शो में दिखेगा बॉलीवुड सितारों का टशन

ये भी पढ़े : आईफा 2022 के लिए पहुंचे ये सेलेब्स, अबू धाबी में लगा सितारों का जमावड़ा, सामने आई तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT