होम / Vicky Kaushal And Katrina Kaif शादी के बाद इस प्रोजेक्ट में एक साथ आएंगे नजर!

Vicky Kaushal And Katrina Kaif शादी के बाद इस प्रोजेक्ट में एक साथ आएंगे नजर!

Prachi • LAST UPDATED : December 17, 2021, 2:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vicky Kaushal And Katrina Kaif: बॉलीवुड हॉट कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अब तक साथ में कोई फिल्म नहीं की है। ऐसे में अब शादी के बाद फैंस कैटरीना विक्की की जोड़ी को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे है। ऐसे में खबरों की माने तो शादी के बाद कैटरीना और विक्की को कई आफर्स मिलना शुरू हो गए हैं।

इनमें से कपल ने कुछ से लिए हां कर दी है। बता दें कि शादी के बाद कैटविक बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है। एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो, कैटरीना और विक्की को शादी के बाद कई आॅफर्स मिल रहे हैं। इनमें से कई कमर्शियल भी है। कैट और विक्की ने एक कमर्शियल एड हेल्थ प्रोडेक्ट को साइन (collaborated with special project) कर दी है और कपल जल्द ही इसकी शूटिग भी शुरू करेंगे।

(Vicky Kaushal And Katrina Kaif)

खबरों की माने तो इसके अलावा कैटरीना और विक्की ने एक और कमर्शियल एड साइन किया है, जोकि एक लग्जरी ब्रांड का है। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही उन्हें किसी फिल्म के लिए भी आफर मिल सकता है। वैसे बता दें कि शादी के बाद न्यूलीवेड कपल को कमर्शियल आफर मिलना नई बात नहीं हैं। इससे पहले रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और सैफ अली खान-करीना कपूर जैसे सेलेब्स एड में नजर आ चुके हैं। लेकिन कैटविक के लिए ये इसलिए भी खास है क्योंकि ये जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगी।

Read More: Miss World 2021 Postponed मिस इंडिया मानसा वाराणसी हुई कोरोना पॉजिटिव

Read More: John Abraham Birthday असली पहचान यश चोपड़ा की फिल्म धूम से मिली

Read More: Riteish Deshmukh Birthday करियर की शुरूआत एक आर्किटेक्ट के रूप में की

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT