होम / विक्रम का ट्रेलर हिंदी में हुआ रिलीज, एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं कमल हासन

विक्रम का ट्रेलर हिंदी में हुआ रिलीज, एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं कमल हासन

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 4:45 pm IST

इंडिया न्यूज़, Vikram Trailer Released in Hindi: 
साउथ सुपर स्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम इन दिनों काफी चर्चा में है। बता दें कि मेकर्स ने इस फिल्म का तमिल ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और अब हिंदी सिनेमा दर्शकों के लिए विक्रम के ट्रेलर को हिंदी में भी रिलीज कर दिया है।

विक्रम एक एक्शन थ्रिलर मूवी है

बता दें कि इस फिल्म से कमल हासन पर्दे पर चार बाद वापिसी कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। कमल की यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी। जिसकी शानदार झलक फिल्म के ट्रेलर में भी दिखाई गई है। ट्रेलर के बीच में जैसे ही कमल हासन की एंट्री होती है, तो उनके डायलॉग और एक्शन सीन कमाल के लग रहे हैं। धमाकेदार एक्शन के जरिए कमल हासन फिर से महफिल लूटने में कामयाब रहे हैं।

विक्रम फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म ‘विक्रम’ में बात करें कलाकारों की, तो विक्रम में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, फहद फासिल जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। इसके अलावा खबर है कि एक्टर सूर्या फिल्म में कैमियो रोल करते हुए नजर आने वाले हैं।

विक्रम फिल्म रिलीज डेट

कमल हासन की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का लेखन और निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है और इसका निर्माण निर्माण राज कमल के ‘राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ के बैनर तले किया जा रहा है। दर्शकों के लिए यह फिल्म 3 जून 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी जाएगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT