Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentVoot Select New Web Series Ranjish Hi Sahi Trailer Out 70 के...

Voot Select New Web Series Ranjish Hi Sahi Trailer Out 70 के दशक के बॉलीवुड बैकग्राउंड बनी है यह सीरीज

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Voot Select New Web Series Ranjish Hi Sahi Trailer Out: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक नया प्लेटफॉर्म बन गए है। आज इन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्में नए रिकॉर्ड के आयाम स्थापित कर रही हैं। वहीं अब वूट सेलेक्ट (Voot Select) की डिजिटल सीरीज “रंजिश ही सही” (Ranjish Hi Sahi Trailer) का ट्रेलर सामने (Trailer Out) आया है। दरअसल बता दें कि फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट (Producer Mukesh Bhatt) और जियो स्टूडियो की पहली डिजिटल सीरीज है। ये सीरीज वूट सेलेक्ट पर दिखाई जाएगी। वूट सेलेक्ट ने इस वेब सीरीज का ट्रेलर 4 जनवरी को रिलीज कर दिया है।

एक नाटकीय प्रेम कहानी के साथ 70 के दशक की बॉलीवुड में वापस (70s bollywood golden era) ले जाने वाले इस शो में अमला पॉल, ताहिर राज भसीन और अमृता पुरी मुख्य भूमिका में हैं। मुकेश भट्ट और जियो स्टूडियोज ने इस सीरीज के लिए हाथ मिलाया है, जो उनका पहला डिजिटल वेंचर है। महेश भट्ट द्वारा निर्मित, ये सीरीज पुष्पदीप भारद्वाज ने लिखी है और इसका निर्देशन भी किया है। सीरीज की कहानी एक फिल्म निर्देशक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सुपरस्टार के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में आ जाता है।

ये अफेयर उसकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल देता है। वैवाहिक जीवन के साथ इस रिश्ते को चलाने के कारण वो खुद को फंसा हुआ महसूस करता है. रंजिश ही सही 70 के दशक के बॉलीवुड में मुख्य रूप से बेलबॉटम्स के सुनहरे युग और कुछ बेहतरीन गानों के साथ बनी एक सीरीज है। यह कहानी शंकर, आमना और अंजू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। ये सीरीज प्यार के कई रंगों के कारण बने जटिल संबंधों को दर्शाती है।

Also Read : Deepika Padukone Birthday ओम शांति ओम से मिली बॉलीवुड में अलग पहचान

Also Read : Radhe Shyam Release Date Postponed प्रभास स्टारर फिल्म पर हुआ कोरोना का असर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE