होम / Bharti Singh Son Ganesha Look: कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे को लिटिल गणेशा के अवतार में देख फैंस हुए कायल

Bharti Singh Son Ganesha Look: कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे को लिटिल गणेशा के अवतार में देख फैंस हुए कायल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 31, 2022, 5:46 pm IST

Bharti Singh Son Ganesha Look Viral:

भारत के मशहुर कॉमेडियन में से एक भारती सिंह (Bharti Singh) के कॅामेडी पर किसने ठहाके नहीं लगाए होंगे । बता दे कॅामेडी क्विन भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । वो आए दिन अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य (Bharti Singh Son Lakshya) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें भारती ने हाल ही में अपने बेटे गोला को गणेश बनाकर एक वीडियो अपलोड की है। जिसे देखने के बाद फैंस गोला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

गणेश लुक में गोला लग रहा है बैहद क्यूट

भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और फोटो अपलोड किया है, इसमें भारती और हर्ष तिम्बाचिया अपने बेटे लक्ष्य को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। दोनों ने फेस्टिव ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहने हुए हैं। गोला को गणेश लुक में तैयार किया हुआ है। वह बहुत क्यूट भी लग रहा है। भारती के फैन इन तस्वीरों पर जमकर कमेन्ट्स कर रहे हैं। फैंस गोला के गणेश लुक के कायल हो गए हैं। फैंस गोला के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर गोला को लिटिल गणेशा अवतार में देख फैंस का दिन बन गया।

 

वीडियो देखने के लिए यहां Click करें 

https://www.instagram.com/p/Ch6LLU-oKU3/?hl=en

 

हाल ही में मां बनी थी भारती

गौरतलब है हाल ही में भारती सिंह मां बनी हैं और उन्होंने बेटे को जन्म देने के बाद काम पर भी वापसी कर ली है। भारती अपने बेटे के साथ काम को भी काफी अच्छे तरीके से मैनेज कर रही हैं। भारती इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैम्प’ को होस्ट कर रही हैं। शो की शूटिंग के दौरान इस बार भारती अपने साथ बेटे गोला को भी सेट पर ले गईं। भारती और गोला की सेट पर मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। भारती जब शो का प्रोमो शूट कर रही थीं उस समय उनका बेटा गोला वैनिटी वैन में था।

ये भी पढ़े-  गणेश चतुर्थी 2022: सलमान खान की सलामती के लिए मां बप्पा से मांगेगी आशीर्वाद, घर में रखी स्पेशल पूजा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT