होम / man and woman beaten आपत्तिजनक स्थिति में मिले महिला-पुरुष को रस्सी से बांधकर पीटा

man and woman beaten आपत्तिजनक स्थिति में मिले महिला-पुरुष को रस्सी से बांधकर पीटा

Harpreet Singh • LAST UPDATED : April 18, 2022, 9:45 pm IST

man and woman beaten आपत्तिजनक स्थिति में मिले महिला-पुरुष को रस्सी से बांधकर पीटा

  • आपत्तिजनक स्थिति में मिले महिला-पुरुष को रस्सी से बांधकर पीटा
  • गले में जूते-चप्पल लटकाकर गांव में घुमाया
  • ग्रामीणों ने आदिवासी समाज के अनुसार आर्थिक दंड लगाया
  • पुरुष रात को महिला से मिलने उसके घर गया था

इंडिया न्यूज रांची

झारखंड में पाकुड़ जिले के महेशपुर के नरगिटोला गांव में एक विवाहित महिला और एक पुरुष को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया। दोनों के साथ जमकर मारपीट की। गले में जूते-चप्पल लटकाकर गांव में घुमाया। इस दौरान काफी भीड़ भी इकट्ठी हो गई।

सूचना पर महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, जेएसआई आनंद पंडित और कपिल देव रविदास पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली और महिला व पुरुष को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराने का प्रयास किया। हालांकि ग्रामीण अपने तरीके से आर्थिक दंड लगाने की बात पर अड़े रहे। सैकड़ों की भीड़ के सामने पुलिस बेबस नजर आई।

सैकड़ों की भीड़ के सामने पुलिस बेबस नजर आई

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, गांव के पुरुष और एक महिला एक दूसरे के साथ मिलते जुलते थे। रात को पुरुष महिला से मिलने उसके घर गया था।

इसी दौरान महिला के पति ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस दौरान पुरुष भागने लगा। महिला के पति ने उसका पीछा किया। दोनों के बीच जमकर मारपीट होने लगी।

महिला के पति ने शोर मचाया तो मौके पर ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों ने उस शख्स को पकड़ लिया। महिला और उससे मिलने आए शख्स को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया।

रात भर दोनों को रस्सी से बांधकर मारपीट की गई। ग्रामीणों ने दोनों के गले में जूते-चप्पल डालकर गांव में घुमाया।

मामले की जानकारी के बाद गांव पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से दोनों को मुक्त कराने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण अपने अनुसार से आर्थिक दंड के बाद ही कुछ सुनने को तैयार थे।

आखिरकार आदिवासी समाज के अनुसार आर्थिक दंड लगाने के बाद महिला और पुरुष को ग्रामीणों ने छोड़ा। थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि ग्रामीणों की सहमति से महिला और पुरुष को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। man and woman beaten

Read More : गुरुग्राम थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर 1 करोड़ की लूट, फिल्मी अंदाज में दिया वारदात को अंजाम One Crore Robbery In Gurugram

Read More : मनोज मुकुंद नरवणे की सेवानिवृत्ति के बाद लेफ्टिनेंट जनरल मनोज पांडे होंगे देश के अगले सेना प्रमुख, नियुक्ति को मंजूरी Lt Gen Manoj Pandey Will Be New Army Chief

Read More : Mask Compulsory in 4 Districts of Haryana हरियाणा के 4 जिलों में मास्क लगाना फिर से अनिवार्य

Read Also : Police Registered FIR against Bajrang Dal and Vishwa Hindu Parishad in Jahangirpuri Violence जहांगीरपुरी हिंसा मामले में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के खिलाफ एफआईआर दर्ज, बिना परमिशन निकाली थी शोभयात्रा 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT