होम / Trending Outfit: स्लिट से लेकर फ्लोरल तक, जानें आजकल कैसे आउटफिट Trend में हैं

Trending Outfit: स्लिट से लेकर फ्लोरल तक, जानें आजकल कैसे आउटफिट Trend में हैं

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2023, 11:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Trending Outfit, दिल्ली: हम लङकियाँ फैशन के मामले में हमेशा आगे रहना चाहते हैं। हमें हमेंशा Trend के साथ चलना पसंद होता है। हम हमेशा कोशिश करते हैं कि हम जहाँ भी जाएं वहाँ स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आएं। यही वजह है लङकियों को ट्रेंडी कपङे बेहद पसंद आते हैं और फिर वो उसी हिसाब से मेकअप और एक्सेसरीज कैरी करती हैं लेकिन दोस्तों फैशन तो हर वक्त बदलता रहता है। ऐसे में कई बार हम कंफ्यूज हो जाते हैं कि कौनसे कपङे हमारे लिए ट्रेंडी हैं और कौनसे नहीं। तो चलिए आज आपकी ये परेशानी दूर करते हुए आपको लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के बार में बताते हैं।

आज के इस रिपोर्ट में हम आपको लेटेस्ट फैशन ट्रेंड से जुङी हर एक बात बताने वाले हैं इसलिए इस रिपोर्ट को पूरा देखें हम आपको बताएंगे गर्मियों के मौसम में आप कौनसे कपङे पहनकर स्टाइलिश दिख सकती हैं। वहीं गर्मियों के कपङे काफी रीजनेबल रेट में मिल जाते हैं इसलिए आप इन्हें आसानी से अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

स्लिट ड्रेसेज

आजकल स्लिट ड्रेसेज काफी ट्रेंड में हैं क्योंकि यह स्टाइलिश होने के साथ साथ कंफर्टेबल भी होती हैं। ऐसे में आप गर्मियों के मौसम में चाहें आउटिंग पर जा रही हों या नाइट पार्टी में आप इसे कहीं भी पहन सकती हैं। यह आपके लुक को ट्रेंडी और बोल्ड बनाएगा। मार्केट में या ऑनलाइन साइट्स पर आपको अलग अलग तरह की स्लिट ड्रेसेज बङी आसानी से मिल जाएगी।

फ्लोरल प्रिंट

गर्मियों के मौसम में फ्लोरल प्रिंट की बात ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। गर्मियों में पेस्टल कलर के साथ फ्लोरल प्रिंट बेस्ट कांबीनेशन होता है। फ्लोरल प्रिंट में आपको ड्रेसेज के काफी ऑप्शन मिल जाएंगे। जैसे कि आप इसमें शार्ट ड्रेस से लेकर गाउन तक आसानी से खरीद सकती हैं।

कॉर्सेट ड्रेस

अगर आप एकटम ट्रेंडी लुक की तलाश में हैं। तो आप कॉर्सेट ड्रेस try कर सकते हैं। घुटनों तक रहने वाली यह ड्रेस आपको एकदम डिफरेंट लुक देती है। साथ ही कॉर्सेट ड्रेस देखने में काफी क्लासी और स्टाइलिश होती है। जिससे आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग सकते हैं।

मिडी

इन सबके अलावा आप गर्मियों में हल्के कलर की मिडी भी कैरी कर सकती हैं। इसे पहनकर ना सिर्फ आप स्टाइलिश दिखेंगी बल्कि आप काफी कंर्फटेबल भी रहेंगी। साथ ही इस तरह की ड्रेस देखने में काफी प्यारी लगती हैं। ये आपकी पर्सनालिटी को निखारने का काम करती है।

 

ये भी पढ़े: पूजा भट्ट ने टूटे दिल का हाल किया बयां, शादी टूटने और बच्चे ना होने का बताया सच

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT