होम / Jabalpur News: SIT गठित कर की जाए ब्लैकमेलिंग मामले में जांच

Jabalpur News: SIT गठित कर की जाए ब्लैकमेलिंग मामले में जांच

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 7, 2024, 1:44 pm IST

India News MP  (इंडिया न्यूज़),Jabalpur News: MP के जबलपुर के नेपियर टाउन में मौजूद शासकीय कॉलेज में छात्राओं को फर्जी फोन कर आपत्तिजनक Video और फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करने का मामला निकल कर आया है। पीड़ित छात्राएं पुलिस के सामने भी नहीं आ रही हैं। कांग्रेस ने पुलिस अधीक्षक से मांग कर रही है कि महिला अधिकारी के अगुवाई में जांच के लिए SIT गठित होनी चाहिए।

पुलिस ने FIR दर्ज की

नेपियर टाउन में मौजूद महिला शासकीय महाविद्यालय की प्रथम से लेकर आखिरी वर्ष की छात्राओं को विगत 4 दिनों से बल्क में मैसेज मिले।। इसके अलावा उनके पास ऑडियो और वीडियो कॉल भी आए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छात्राओं से रुपये की मांग करते हुए धमकी दी गई थी। कि उनके अश्लील फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल हो जाएंगे। साथ ही उन्हें पुलिसकर्मी बनकर भी धमकी दी गई थी कि उन्होने न्यूड और अश्लील वीडियो किसी व्यक्ति को भेज दिए हैं। मदन महल पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए केस को विवेचना में ले लिया है।

स्क्रीन शॉट छात्राओं ने पुलिस को दिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मदन महल थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे ने कहा कि अभी तक मात्र 3 छात्रे ही सामने आई हैं, जिनके पास इस तरह के फोन आए थे। 1 छात्रा द्वारा आरोपी के खाते में रुपए भी ट्रांसफर किए गए थे। बता दें कि फोन करने वाले व्यक्ति का स्क्रीन शॉट छात्राओं ने पुलिस को भेज दिया है। आरोपी और उसके खाते के संबंध में जांच हो रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT