होम / क्या पीएम मोदी पर हमले की थी योजना? सेना का सिपाही बताकर व्यक्ति वीवीआईपी इलाके में घुसा

क्या पीएम मोदी पर हमले की थी योजना? सेना का सिपाही बताकर व्यक्ति वीवीआईपी इलाके में घुसा

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 21, 2023, 2:30 pm IST

 

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 19 जनवरी को रैली की थी। रैली में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। जिसके बाद पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अधिकारियों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया। व्यक्ति खुद को सेना का सिपाही बताकर उच्च सुरक्षा वाले वीवीआईपी इलाके में घुसने प्रयास किया।

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की घटना पीएम के रैली स्थल पर पहुंचने से करीब 90 मिनट पहले घटित हुई थी। आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने संदेह के आधार पर रोका था। आरोपी की पहचान रामेश्वर मिश्रा के रूप में हुई है जो विज्ञान स्नातक है।

आरोपी पर इन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है

आरोपी रामेश्वर मिश्रा पर मुंबई पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 171, 465, और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को शुक्रवार को बांद्रा कोर्ट में पेश करके 24 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

19 जनवरी को मुंबई में हुई थी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 जनवरी को मुंबई में कई विकास पहलों का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए थे। पीएम मोदी ने मुंबई में करीब 38,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। मुंबई में स्वास्थ्य व्यवस्था को मजबूत करने के प्रयास में, प्रधानमंत्री ने 20 हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे आपला दावाखाना का उद्घाटन किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu and Kashmir: कुलगाम में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच हुई झड़प, तीन आतंकी को उतारा मौत के घाट-Indianews
Mindy Kaling के मेट गाला लुक ने दिलाई कान्स 2022 की याद, Aishwarya Rai को किया कॉपी -Indianews
इतने हिस्सों में बटेगी Salman Khan की प्रॉपर्टी, किसके हाथ लगेगी सोने की चम्मच
Arvind Kejriwal: ‘आरोपी के खर्च पर गोवा के 7 सितारा होटल में.., ईडी ने केजरीवाल को लेकर सुप्रीम कोर्ट को बताई ये बात-Indianews
Madhya Pradesh: प्रेमी ने 7 दिन प्रेमिका 7 दिन पत्नी के साथ रहने का किया एग्रीमेंट, इंदौर कोर्ट भी इस केस को सुनकर हुआ हैरान-Indianews
अभिनय संस्थानों को दुकान बोलने पर Anupam Kher ने साधा Ratna Pathak पर निशाना, कही ये बात -Indianews
The Great Indian Kapil Show: इस वजह से फ्लॉप हुआ कपिल का शो, नेटफ्लिक्स के षड्यंत्र में फांसे कॉमेडियन – Indianews
ADVERTISEMENT