Monday, December 6, 2021
HomePunjabIndustries in Punjab 90 प्रतिशत समस्याओं का समाधान किया: सोनी

Industries in Punjab 90 प्रतिशत समस्याओं का समाधान किया: सोनी

Industries in Punjab

इंडिया न्यूज, धुरी (संगरूर):

Industries in Punjab पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी ने राज्य के उद्योगपतियों और व्यापारियों को आश्वस्त किया कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब सरकार उद्योगपतियों और व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा वचनबद्ध है। मुख्य अतिथि के तौर पर धुरी में विधायक दलवीर सिंह गोल्डी की मौजूदगी में संगरूर डिस्ट्रिक्ट इंडस्ट्रियल चैंबर और पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल द्वारा आयोजित संयुक्त बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल सोनी ने कहा कि पंजाब सरकार ने अब तक उद्योगपतियों की 90 प्रतिशत समस्याओं का समाधान किया है।

इस बारे में कई अधिसूचनाएं जारी की गई हैं और बाकी को जल्द ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य में उद्योग के विकास पर विशेष ध्यान दे रही है और उद्योगपतियों और व्यापारियों को राज्य में किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में राज्य में एक लाख करोड़ रुपये का निवेश किया गया है।

Industries in Punjab 40 हजार वैट मामले खारिज किए

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उद्योगपतियों और व्यापारियों के खिलाफ वर्ष 2014-15, 2015-16 और 2016-17 के 40 हजार वैट मामले खारिज किए गए हैं। उन्होंने कोरोना संकट के दौरान राज्य सरकार को उद्योगपतियों द्वारा दिए गए महत्वपूर्ण सहयोग की भी सराहना की।

सोनी ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लागू की गई नई उद्योग नीति उद्योगपतियों को पर्याप्त सुविधाएं प्रदान कर रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि उद्योगपतियों की मांग पर सरकार द्वारा स्टेट डेवलपमेंट टैक्स के बारे में विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों की ओर से उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए वह जल्द ही सभी बकाया मामलों को पंजाब के मुख्यमंत्री के समक्ष उठाएंगे।

Also Read : New Variant of Corona विश्व में मचा हड़कंप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE