होम / Rajasthan News : बालिका का शव मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश, शिक्षक पर लगा दुष्कर्म का आरोप

Rajasthan News : बालिका का शव मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश, शिक्षक पर लगा दुष्कर्म का आरोप

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 10, 2023, 7:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) (Bajrang Singh) Rajasthan : राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी क्रम में सवाई माधोपुर में हुए एक घटनाक्रम ने एक बार फिर से राज्य के लोगों का दिल दहला दिया। जिले के बौंली थाना क्षेत्र के हनुत्या गांव में आज एक 16 वर्षीय नाबालिक बालिका का शव कुएं में मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ देखते ही देखते मौके पर जमा हो गई।

सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन खुद मौके पर पहुंचे। अन्य प्रशासनिक और पुलिस के आला अधिकारी भी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने कड़ी मशक्कत करके बालिका का शव ग्रामीणों की सहायता से कुएं से बाहर निकलवाया। लेकिन ग्रामीणों ने शव अपने कब्जे में ले लिया और गांव के सरकारी विद्यालय के परिसर में शव रखकर प्रदर्शन करने लगे।

गांव वालों ने पोस्टमार्टम से किया मना

इस मामले में ग्रामीणों में तथा परिजनों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। पुलिस के अनुसार बुधवार शाम को बौंली थाने में बालिका के अपहरण करने का नामजद मामला दर्ज करवाया गया। जिसमें परिजनों ने गांव के सरकारी विद्यालय के एक सरकारी शिक्षक पर बालिका के अपहरण का नामजद आरोप लगाया। इसके पश्चात आज मामले की परिणीति बालिका का शव मिलने के रूप में हुई। शव के पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण राजी नहीं हुए और उन्होंने हनुत्या गांव के सरकारी विद्यालय में ही बालिका का शव रख दिया और पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया।

शिक्षक को बर्खास्त करने की हो रही मांग

ग्रामीण व परिजनों की मांग थी कि परिजनों को एक करोड़ रुपए का मुआवजा प्रदान किया जाए। मृतक के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी प्रदान की जाए। आरोपी शिक्षक को तुरंत प्रभाव से राज्य सेवा से बर्खास्त किया जाए। इसके अलावा समस्त विद्यालय के स्टाफ को भी तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। ग्रामीणों की मांगों पर एसपी हर्षवर्धन सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हे समझाया। लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे।

नाबालिक के साथ दुष्कर्म का लगाया आरोप

प्रथम दृष्टया मामला शिक्षक व बालिका के बीच प्रेम प्रसंग का भी बताया जा रहा है । परिजनों ने शिक्षक पर बालिका के अपहरण व दुष्कर्म कर बालिका की हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि बालिका पिछली 8 अगस्त से ही घर से गायब थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को भापते हुए आरोपी शिक्षक को फिलहाल अपने हिरासत में ले लिया है। लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अभी भी पड़े हुए हैं ।

यह भी पढ़ें : Mirzapur News : डॉक्टरों ने की लापरवाही, नवजात का काटना पड़ा अंगूठा, डॉक्टर ने कहा, मेरी नही नर्स की है गलती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: बसपा ने देवरिया व कुशीनगर सीट पर उतारा उम्मीदवार, इन नेताओं को मिला मौका-Indianews
Ayodhya: रामलला के दर्शन करने पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद, जानें क्या कहा-Indianews
MET Gala के लिए इस तरह तैयर हुई थी Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो -Indianews
Air India Express Crisis: संकट में एयर इंडिया एक्सप्रेस, 74 उड़ानें रद्द; पैसेंजर्स के लिए किया ये ऐलान- indianews
Hyderabad: नवनीत राणा की अकबरुद्दीन ओवैसी को चेतावनी पर AIMIM ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
Ajab Gazab Shaadi: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अजीबो गरीब शादी, शख्स ने पोती की उम्र की लड़की से रचाया विवाह-Indianews
कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में वापसी करेंगे Aishwarya-Aditi, इन दिन से शुरू होगा फेस्टिवल -Indianews
ADVERTISEMENT