होम / Sports News: इरफान पठान का पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस को मुह तोड़ जवाब

Sports News: इरफान पठान का पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस को मुह तोड़ जवाब

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 21, 2022, 6:57 pm IST

 

Sports News:

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के शुरू होने में ज्यादा समय शेष नहीं रह गया है। एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होनी है। लेकिन एशिया कप के शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं। ऐसे में इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर अपनी – अपनी राय दे रहे हैं ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार ने ट्वीट कर कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके बाद भारत में उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।

वकार यूनुस ने भारत पर बड़ा कसा ताना

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी कितने ज्यादा बड़बोले हैं। सालों से विश्व कप में पिटते रहे, लेकिन पिछले टी20 विश्व कप में एक मैच में क्या भारत को मात देेने के बाद खुद गबर समझने लगे हैं अब जब माहौल एशिया कप (Asia Cup 2022) का बनने लगा है, तो बयानबाजी भी शुरू हो गयी। वहीं, शनिवार पाकिस्तान के स्टार पेसर शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi is rueld out of Asia Cup) से बाहर क्या हुए, ऐसा लगता है कि पाकिस्तानी हिल से गए हैं। इसी के बाद पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने भारत पर बड़ा ताना कसा वकार ने ट्वीट करते हुए लिखा, “शाहीन का चोटिल होना भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के लिए एक बड़ी राहत है।”

 

इरफान पठान ने वकार को उन्हीं की भाषा में दिया जवाब

बता दें वकार का यह अंदाज भारतीय प्रशंसको को पसंद नहीं आया। और उन्होंने सबूत के साथ जवाब भी दिए। कुछ फैंस वकार को पिछले एशिया कप में रोहित के शॉट के जरिए शाहीन की पिटाई भी याद करा रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस ने तो साल 1996 में वकार की जडेजा के हाथों पिटाई भी याद दिला दी लेकिन अब इरफान पठान ने वकार को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है, बता दें इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा है “यह अन्य टीमों के लिए राहत की बात है कि बुमराह और हर्षल इस एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं!” इसके बाद भारतीय फैंस इरफान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT