होम / iPhone 15 Launch: इन देशों में भारत से सस्ता मिलता है आईफोन, खरीदने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

iPhone 15 Launch: इन देशों में भारत से सस्ता मिलता है आईफोन, खरीदने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 12, 2023, 10:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), iPhone 15 Launch: दुनिया भर की निगाहें आज शाम एप्पल के इवेंट पर टिकी हुई थी। वंडरलस्ट इवेंट में नई iPhone 15 सीरीज का अनावरण किया गया। इसके अलावा, अन्य उत्पाद भी शामिल किये गए। Apple iPhone फैन्स के लिए आज बड़ा दिन है भारत में भी आईफोन के शौकीन कम नहीं हैं अगर आप भी नया iPhone 15 Pro खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करें। भारत के मुकाबले दूसरे देशों में आपको सस्ती डील मिल सकती है। क्योंकि ऐसे कई देश हैं जहां आईफोन भारत से भी सस्ता है। भारत से कई लोग सिर्फ आईफोन खरीदने के लिए इन देशों की यात्रा करते हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि iPhone 15 Pro की कीमत 1.4 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

इन देशों में सस्ते में मिलतें हैं iPhone

अगर आप भारत में सस्ता आईफोन खरीदना चाहते हैं तो दुबई या बैंकॉक की यात्रा का प्लान बनाएं। संयुक्त अरब अमीरात और थाईलैंड में आपके पास सस्ता आईफोन खरीदने का मौका है। आइए देखें कि आप यहां पैसे कैसे बचा सकते हैं।

दुबई- यहां iPhone 15 Pro की कीमत करीब 1.05 लाख रुपये हो सकती है। वैट रिफंड मिलने पर आप करीब 35,000 रुपये बचा सकते हैं। दुबई की एक राउंड ट्रिप उड़ान की लागत लगभग 20,000 रुपये हो सकती है, फिर भी आपकी बचत ख़त्म हो जाएगी।

बैंकॉक- थाईलैंड में भी iPhone 15 Pro की कीमत 1.05 लाख रुपये के आसपास हो सकती है, बैंकॉक के लिए एक राउंड ट्रिप टिकट की कीमत लगभग 18,000 रुपये हो सकती है। आप यहां भी काफी पैसे बचा सकते हैं।

इन बातों का जरूर रखें ध्यान 

नया आईफोन खरीदने के लिए फॉरेन ट्रिप पर जाने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। यूएई या थाईलैंड में बिकने वाले आईफोन वहां की कंडीशन के अनुसार तैयार किए जाते हैं। हो सकता है इनका कोई फीचर भारत में काम ना करे, इसके अलावा इंटरनेशनल वारंटी में भी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए दुबई या बैंकॉक से सोच-समझकर आईफोन खरीदें।

ये भी पढ़ें- iPhone15 Launch: आज भारत में होगा Apple Wonderlust 2023 Event, iPhone 15 के लिए हो जाएं तैयार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Best Color for Dusky Skin: सांवले रंग वालो पर खूब जंचती हैं इन रंगो की साड़ी, आज ही करें ट्राई-Indianews
ITR filing 2024-25: टैक्स रिटर्न दाखिल करने में आ रही परेशानी? यहां जानें इसके महत्वपूर्ण कागजात-Indianews
लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews
बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
Prajwal Revanna Case: भगवान कृष्ण का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे प्रज्वल, कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद-Indianews
Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews
ADVERTISEMENT