होम / Motorola का नया Smartphone इतना सस्ता, डिजाइन देख हो जाएंगे दंग

Motorola का नया Smartphone इतना सस्ता, डिजाइन देख हो जाएंगे दंग

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 25, 2023, 2:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), नई दिल्लीअगर आप भी सस्ता और अच्छा फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो या खबर आपके लिए है. हम आपको एक ऐसे नए लांच होने स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत और डिजाईन देखकर आपका भी खरीदने का मन कर जाएगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में Motorola ने कई धमाकेदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. अब कंपनी भारत में एक कम बजट वाली फोन लॉन्च करने वाली है.

  • Moto G 14 जल्द आपके सामने
  • Camera कमाल का
  • G13 की कीमत 9,999 रुपये थी

Moto G 14 फोन

फ्लिपकार्ट पर एक लैंडिंग पेज सामने आया है, जिसके अनुसार फोन के नाम की बात करें तो वह Moto G14 होगा. वहीं इसे एक अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. बात करें फोन की कीमत तो उसके 10 हजार के आस-पास होने की संभावना है. इसके साथ ही फोन का डिजाइन भी सामने आ चुका है.

Moto G 14 की खासियत

यह फोन एक 6.5 इंच का LCD FHD+ पंच-होल डिस्प्ले लेकर आएगा. इसकी पावर सप्लाई के लिए Unisoc T616 चिपसेट का उपयोग किया जाएगा, और इसमें 4GB रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज होगी. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए एक विशेष माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी शामिल होगा, जिसका इस्तेमाल करके आप स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं.

Moto G 14 बैट्री

रिपोर्ट्स की माने तो मोटो जी14 एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड होगा, लेकिन एंड्रॉइड 14 ओएस अपग्रेड प्राप्त करने और तीन साल तक सुरक्षा अपडेट प्राप्त करने का वादा किया गया है. इसमें बड़ी 5,000mAh बैटरी होगी, जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 34 घंटे का टॉक टाइम, 94 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 16 घंटे तक वीडियो आप देख पाएंगे. ऑडियो फाइल्स के लिए, G14 डॉल्बी एटमॉस तकनीक से समर्थित डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ आएगा.

Camera कमाल का

मोटो जी14 में एक 50-मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरा सेटअप रहने की संभावना है, जो अच्छी क्वालिटी फोटोज क्लिक करने में आपकी मदद करेगा.यह माइक्रो विजन और नाइट विजन जैसे फोटोग्राफी फीचर भी पेश करेगा. साथ ही, इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा.

इतना सस्ता फोन

बात करें इस फोन की किमत की तो फिलहाल तक मोटो जी14 की कीमत के बारे में कोई खास जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि G13 की कीमत 9,999 रुपये थी, इसलिए संभावना है कि G14 की कीमत भी उसी रेंज में होगी.

यह भी पढ़ें: Highest Salary Package चाहिए तो चुने ये कोर्स, जॉब की गारंटी के लिए है फेमस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT