होम / Deepika Chikhalia: सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर ‘रामायण’ की सीता का फूटा गुस्सा,कहा- मेरी पसंद का..

Deepika Chikhalia: सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर ‘रामायण’ की सीता का फूटा गुस्सा,कहा- मेरी पसंद का..

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 3, 2023, 11:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Deepika Chikhalia, दिल्ली: रामानंद सागर के निर्देशन में बने रामायण में माता सीता का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दीपिका को इस समय सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं। क्योंकि असल जिदंगी में भी फैंस दीपिका को सीता के रुप में पूजते है। और सालों बाद भी अभिनेत्री सिता के किरदार के रुप में ही पहचानी जाती हैं।

कपड़ों और रील्स के लिए फैंस करते है ट्रोल

बता दें, पर्दे पर सीता बनीं दीपिका रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं। साथ ही अभिनेत्री को म्यूजिक वीडियोज बनाना भी काफी ज्यादा पसंद  हैं, लेकिन दीपिका के फैंस को ये सब बिल्कुल भी पसंद नही हैं। और वे आए दिन उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। जिसपर दीपिका ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में अपना रिएक्शन दिया है।

दीपिका ने कहा, “एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं कोशिश करती हूं कि मैं अपने फैंस और उनके सेंटिमेंट्स को हर्ट न करूं। यहां तक कि जो रील्स मैं बनाती हूं, वो भी पुराने क्लासिक सॉन्ग पर होते हैं, ताकि सालों की डिग्निटी मेंटेन रहे, लेकिन फिर भी मुझे मैसेज आता है- ‘हम आपको सीता माता के रूप में देखते हैं, प्लीज ऐसे रील्स मत बनाइए। प्लीज ऐसे कपड़े मत पहनिए।’”

रिवीलिंग चीजों से दूर रहती हूं-दीपिका

“मैं जानती हूं कि मेरी इमेज और चेहरा माता सीता का रोल निभाने के लिए पहचाना जाता है, इसी वजह से मैं सभी रिवीलिंग चीजों से दूर रहती हूं। मैं अपने फैंस के लिए सिंपल और अच्छी वीडियोज बनाने की कोशिश करती हूं। मैंने हमेशा उस लाइन की रिस्पेक्ट की है, लेकिन लोगों को फिर भी दुख पहुंचता है। लोगों को समझना चाहिए कि मैं एक एक्ट्रेस और इंसान हूं। मैं हमेशा सेम नहीं रह सकती।”

बच्चपन से ही एक्टिंग करना  है पसंद

बता दें, दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुआ था। और दीपिका को बच्चपन से ही एक्टिंग करना पसंद था। इसलिए स्कूल के समय से ही दीपिका ने नाटकों में काम करना शुरु कर दिया था। इस बाद का खुलासा अभिनेत्री ने अपने एक मीडिया इंटरव्यू में भी किया है।

Also Read: तलाक के बाद तमिल टीवी एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, फोटो देखें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews
Baghdad: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की हुई हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
गुजरात में एटीएस और एनसीबी का बड़ा एक्शन, 230 करोड़ के ड्रग्स के साथ इतने लोगों को किया गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT