होम / Mirzapur 3: मिर्जापुर में भुवन की एंट्री, इंस्टाग्राम स्टोरी देख फैंस हुए एक्साइटिड

Mirzapur 3: मिर्जापुर में भुवन की एंट्री, इंस्टाग्राम स्टोरी देख फैंस हुए एक्साइटिड

Simran Singh • LAST UPDATED : April 9, 2023, 7:48 am IST

इंडिया न्यूज़: (Mirzapur 3) अपनी अभिनेय से फेमस हुए वह भुवन अरोड़ा किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने ने अपने काम से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग कमाई है। इस ही बीच भुवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अली फजल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद से उनके मिर्जापुर में शामिल होने के बात की जा रही है। इस खबर में कितनी सच्चाई है आज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे।

भुवन ने शेयर की स्टोरी

भुवन ने जो स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की उसके कैप्शन में लिखा “गुड्डू भाई बोले हैं ट्रेन पकड़कर मिर्जापुर आ जाओ…. पूरा प्रोटेक्शन मिलेगा #mirzapurmeetsfarzi”

भुवन अरोड़ा की मिर्जापुर में एंट्री

मिर्जापुर कई सालों से भारत की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक बन चुकी है इसकी कहानी और कलाकार सभी को बहुत पसंद है। मिर्जापुर 3 की जल्द रिलीज के साथ ही सभी फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में भुवन की स्टोरी देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है क्योंकि उन्हें यह लगने लगा है कि जल्द ही मिर्जापुर में भुवन की एंट्री भी होने वाली हैं।

भुवन की ओटीटी जर्नी

Farzi breakout star Bhuvan Arora says never received 'this degree' of love  before: 'Was locked for huge films that never happened' | Entertainment  News,The Indian Express

भुवन अरोड़ा ओटीटी सीरीज से अपरिचित नहीं है। इससे पहले वे फर्जी में शाहिद कपूर के साथ फिरोज के किरदार में देखे जा चुके हैं। जिसके लिए उनको लोगों का बहुत प्यार भी मिला था। उन्होंने बेहद सहायता पूर्ण मुख्य भूमिका निभाते हुए एक शानदार प्रदर्शन दिया था। जो दर्शकों के साथ काफी अच्छी तरह जुड़ा भुवन का फर्जी के अंदर किरदार काफी जुनूनी दिखाया गया था। जिसका प्रभाव दर्शकों पर काफी अच्छा पड़ा।

अली फजल और भुवन एक साथ

Farzi' Fame Bhuvan Arora To Join Ali Fazal-Starrer Web-Series Mirzapur  Season 3? Deets Inside | Web Series News | Zee News

अली फजल के साथ जब से भुवन अरोड़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। तब से ही दर्शक दोनों के स्क्रीन शेयर करने का इंतजार कर रहे हैं। दर्शक बस यह चाहते हैं कि जल्द से जल्द मिर्जापुर 3 के लिए भुवन के होने के ऑफिशल अनाउंसमेट हो जाए। जिससे इस बात पर मुहर लग जाए कि वह जल्द ही अली फजल के साथ दिखने वाले हैं। अली की बात करें तो उन्हें ओटीटी सीरीज में कई बेहतरीन काम किए हैं। जिसकी वजह से उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वैसे ही भुवन ने भी अपनी अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में अपना घर बनाया हैं।

 

ये भी पढ़े: परिणीति और राघव जल्द करने वाले है सगाई, जाने क्या है सगाई की तारीख

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT