होम / 16 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है, जानें क्या है आज के राशि में खास

16 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है, जानें क्या है आज के राशि में खास

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 16, 2023, 5:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), 16 July 2023, Rashifal: आज का दिन कुछ राशियों के लिए उतार- चढ़ाव वाला रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में कोई नया कार्य आज शुरू न करें। मेष राशि वालो के लिए आज का दिन समान्य रहेगा। आपसी मतभेद बढ़ सकती है। सतर्क रहना होगा। वही वृषभ राशि की बात करें तो आपके स्वास्थ्य में आज गिरावट आ सकती है। जानिए क्या कहता हैं आपका किस्मत।

मेष राशिफल (Aries)

आज का दिन आर्थिक मामलों में सामान्‍य रहेगा और आपका स्‍वास्‍थ्‍य भी बेहतर रहेगा। नौकरी करने वाले लोगों का कुछ बेहतर कर गुजरने का मन करेगा। विरोधी वर्ग सक्रिय होंगे, साथ ही परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज का दिन आप स्वास्थ्य में गिरावट महसूस करेंगे। किसी विशेष बात को लेकर आप आज मानसिक तौर से परेशान रह सकते हैं। आजीविका के क्षेत्र में आपके अनुभव आपके काम आएंगे

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। यदि आपका धन किसी योजना या सही इन्वेस्टमेन्ट पर खर्च हो रहा है तो बेहतर है वरना फिलहाल आप धन को वहीं सुरक्षित रखें जहां पर वह है। परिवार में पैतृक संपत्ति मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क राशिफल (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए दिन शुभ है और आपके लिए अब धन प्राप्ति के शुभ योग बन रहे हैं। व्यापार-व्यवसाय में आय के नए स्रोत बनेंगे। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा व कोई बड़ा निर्णय परिवार के हित में आप ले सकते हैं।

सिंह राशिफल (Leo)

आज के दिन आप किसी वाद-विवाद में फंस सकते हैं। कोई विशेष कार्य में रुकावट आ सकती है। जमीन जायदाद का सौदा करने की सोच रहे हैं तो फिर आगे बढ़ें। इस प्रकार के जोखिम में कुछ खोना भी पड़ सकता है।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज आपका मन अशांत रहेगा। कोई अज्ञात भय मन में बना रहेगा। परिवार में किसी अपने का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। कार्यक्रम में परिवर्तन करना ठीक नहीं होगा। कोई जरूरी मीटिंग्स या सेमीनार भी इस बीच आ सकती है।

तुला राशिफल (Libra)

आज शानदार योग बन रहे हैं और इस वक्त आपके घर का माहौल अच्‍छा है और आप खुश रहेंगे। घर के किसी सदस्य पर आकस्मिक संकट भी खत्म हो गया है। परिवार में अपनों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज भाग्‍य साथ देगा और आज पूर्व में लिए गए निर्णय सार्थक हो सकते हैं और आपको आर्थिक लाभ दे सकते हैं कोई नई कार्ययोजना बनेगी। परिवार में अपनों का सहयोग प्राप्त होगा। पत्नी से मतभेद दूर होंगे।

धनु राशिफल (Sagittarius)

आज के दिन आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आप किसी षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में हानि उठाना पड़ सकता है। आज आपको किसी अपने की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। साफ सफाई का भी ध्यान रखना होगा।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज आपका मन अशांत रहेगा। आज किसी अपने का दुखद समाचार आपको प्राप्त होगा। वाहन आदि के चलाने में सावधानी बरतें। आप अपनी नौकरी और रोजगार को लेकर कोई नई योजना बना सकते हैं।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज धन के मामले में सोचसमझकर फैसला करें और किसी से उधार न लें। आप अपने परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। कोई नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं।

मीन राशिफल (Pisces)

आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा।आवागमन में दिक्कत हो सकती है। किसी अविश्वसनीय व्यक्ति के कारण आपकी प्रतिष्ठा धूमिल हो सकती है।

ये भी पढ़े-  Rameshwaram Jyotirlinga: रामेश्वरम ज्योतिर्लिंग की पूजा शत्रुओं पर दिलाती है विजय, श्री राम ने की इसकी स्थापना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT