होम / Video: कारसेवकों की गिरफ्तारी पर आग बबूला हुई बीजेपी, शेयर किया CM सिद्धारमैया का ये चौंकाने वाला वीडियो

Video: कारसेवकों की गिरफ्तारी पर आग बबूला हुई बीजेपी, शेयर किया CM सिद्धारमैया का ये चौंकाने वाला वीडियो

Reepu kumari • LAST UPDATED : January 4, 2024, 9:28 am IST

India News, (इंडिया न्यूज), Video: 1992 में बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद हुई हिंसा में कथित रूप से शामिल श्रीकांत पुजारी की गिरफ्तारी पर तीव्र राजनीतिक विवाद के बीच, भाजपा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का एक मंदिर में प्रवेश करने से इनकार करने का एक वीडियो साझा किया। बीजेपी ने उन्हें राम विरोधी बताते हुए कहा कि यही सिद्धारमैया का असली चेहरा है.। 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन से पहले कांग्रेस शासित कर्नाटक में एक बड़ा विवाद शुरू हो गया है। क्योंकि श्रीकांत पुजारी को पुराने मामलों में गिरफ्तार कर लिया गया है। सिद्धारमैया ने कहा कि कोई राजनीति नहीं है और यह महज संयोग है कि गिरफ्तारी राम मंदिर के उद्घाटन से पहले हुई।

श्रीकांत पर गंभीर आरोप 

श्रीकांत अवैध शराब की बिक्री, जुआ सहित 16 असामाजिक गतिविधियों में शामिल रहा है, सिद्धारमैया ने कहा, “अगर ऐसे व्यक्तियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और उन्हें स्वतंत्र रूप से घूमने की अनुमति दी जाती है, तो भगवान राम भी इसे माफ नहीं कर सकते हैं।”

‘भारत अफगानिस्तान जैसा बन जाएगा’

सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र ने कहा कि यह कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया कि अगर भारत हिंदू राष्ट्र बन गया तो वह अफगानिस्तान और पाकिस्तान जैसा हो जाएगा। “धर्म के नाम पर तानाशाही ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान को दिवालिया बना दिया है…भाजपा के सहयोगी संगठन भारत को एक हिंदू देश बनाने जा रहे हैं।” अगर इसकी इजाजत दे दी गई तो हमारा देश भी पाकिस्तान और अफगानिस्तान बन जाएगा।”

‘कर्नाटक में गोधरा जैसी घटना’

एक अन्य विवाद में, कांग्रेस एमएलसी बीके हरिप्रसाद ने कहा कि कर्नाटक में गोधरा जैसी स्थिति की संभावना है और इसके लिए राज्य सरकार को सतर्क रहना चाहिए। भाजपा के इतिहास में जाकर देखें तो जब गोदरा और पुलवामा हुआ था, तब बहुत उपद्रव हुआ था, बहुत जानें गयी थीं। भाजपा आदतन अपराधी है और वह कुछ भी कर सकती है। अयोध्या में यह कोई धार्मिक कार्यक्रम नहीं बल्कि राजनीतिक कार्यक्रम है. एमपी, राजस्थान के सीएम ‘कार सेवक’ हैं…यह मेरा निजी बयान है, पार्टी का नहीं,” एमएलसी बीके हरिप्रसाद ने एएनआई को बताया।

‘जय श्री राम के लिए जेल’

कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता आर अशोक ने कहा कि राज्य में स्थिति ऐसी है कि जय श्री राम बोलने पर किसी को जेल हो सकती है। श्रीकांत की गिरफ्तारी के खिलाफ हुबली में भाजपा के विरोध मार्च के दौरान अशोक ने कहा, “अगर आप कर्नाटक में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाएंगे तो आपको जेल भेज दिया जाएगा। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है, इसलिए हम इन सब से नहीं डरते।” .

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT