होम / Ileana d'cruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज ने दिखाया अपना बेबी बम, फैंस ने किया सपोर्ट

Ileana d'cruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज ने दिखाया अपना बेबी बम, फैंस ने किया सपोर्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : May 10, 2023, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), ileana d’cruz Baby Bump, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी एक्ट्रिंग की वजह से साउथ इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर है। वही इलियाना कई समय से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में इलियाना की हर एक तस्वीर और वीडियो को दर्शक देखने के लिए बेकरार रहते हैं और इस ही बीच इलियाना का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपने बेबी बम को दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

इलियाना का बेबी बम

इलियाना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनका बेबी बम देख रहा था। इस दौरान उनके हाथ में कॉफी का मग था और उन्होंने मिडी ड्रेस पहन रखी थी। साथ ही वह बेड पर लेटी हुई थी और उनके सामने उनका पेट लेटा हुआ था। यह वीडियो उनके घर का नजर आ रहा था। जिसमें इलियाना के बेबी बम को साफ तरीके से देखा जा सकता हैं।

कॉमेंट कर लोगों ने किया सपोर्ट

वही जिस दौरान इलियाना को कई नेगेटिव कॉमेंट का सामना करना पड़ रहा है। उसी बीच कई ऐसे लोग भी नजर आए जो इलियाना को सपोर्ट कर रहे थे। जिसमें से एक यूजर ने लिखा ‘मुझे इस बात की खुशी है कि कोई समाज की नीतियों को तोड़ रहा है’, इसके साथ ही एक और यूजर ने कमेंट किया ‘सभी लोग इलियाना को नफरत क्यों कर रहे हैं, मुझे इसमें कोई गलती नहीं लगती, आखिरकार वे अपनी मातृत्व को जी रहे हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता कि पिता कौन है कहां है अगर उनका मन नहीं बताने का तो यह बिल्कुल ठीक है’

 

ये भी पढ़े: साउथ के बाद अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने दी बॉलीवुड को टकर, 4 दिन में करोड़ों किए पार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT