होम / Salman-Virat: जब विराट के सामने सलमान खान ने कह दी थी ये बात, वीडियो वायरल

Salman-Virat: जब विराट के सामने सलमान खान ने कह दी थी ये बात, वीडियो वायरल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : November 7, 2023, 11:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman-Virat, दिल्ली: सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। तो जहां हर तरफ सिर्फ टाइगर ही टाइगर की गूंज है, इसी बीच सलमान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बात ये है कि विराट कोहली ने हाल ही में सचिन तेंदुलकर के वर्ल्ड कप मे 49 शतक के रिकॉर्ड की बराबरी की है, जिसके बाद से सलमान खान एक पुरानी वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

विराट ने की सचिन के 49वें शतक की बराबरी

हर किसी को टाइगर-3 की इंतजार बेसब्री से है, जितनी ही रिलीज डेट करीब आ रही है उतनी ही फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ती जा रही है। टाइगर-3 की गूंज चारो तरफ सुनाई दे ही रही है, वही इस बीच फिल्म टाइगर-3 का एक और गाना रिलीज किया गया है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही सलमान खान एक पुराने वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के 49वें शतक की रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। कह सकते है कि वर्ल्ड कप के मुकाबले और अपने बर्थडे के दिन विराट ने ये तोहफा सबको दिया है। हर कोई कोहली के परफॉर्मेंस की तारीफ करता दिख रहा है, तो वहीं सलमान खान के एक वायरल वीडियो पर कुछ लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

सलमान खान ने कहा कोई चांस ही नहीं है

इस वीडियो में सलमान, सचिन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। एक फंक्शन के दौरान सलमान खान ने सचिन तेंदुलकर से सवाल किया था कि, क्या लगता है आपको क्या तोड़ पाएगा आपका रिकॉर्ड कोई। इस बीच सलमान बोले, सचिन जी आप सीधा-सीधा बोल दो कि, नहीं तोड़ पाएगा कोई। लेकिन वही तेंदुलकर ने कहा कि, यहीं बैठे हैं हमारे सारे यंगस्टर्स… तो सलमान खान बीच में ही कहते है कि, कोई चांस ही नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जब सचिन ने विराट और रोहित का नाम लिया

सचिन तेंदुलकर ने सलमान के ईस सवाल पर विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम भी लिया था। इस बीच फंक्शन में विराट कोहली भी मौजूद थे। वही सचिन से सवाल करने से पहले सलमान खान ने ये भी कहा था कि, आपका रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

इसी लिए जैसे ही विराट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी की, तो वैसे ही ये वीडियो काफी वायरल होने लगा है। लेकिन शुरुआत में सलमान ये भी कहते है कि, मैं दुआ करता हूं कि ये रिकॉर्ड टूटे, इस रिकॉर्ड को बहुत जल्द कोई न कोई तोड़े, क्योंकि रिकॉर्ड बनते ही है टूटने के लिए।

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: देश में हीटवेव का कहर जारी, इन 4 राज्यों में रेड अलर्ट-Indianews
BJP सत्ता में लौटी तो संविधान को फाड़ देगी…, भिंड मे रैली के दौरान सत्तापक्ष पर राहुल गांधी का प्रहार
T20 World Cup 2024: टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का एलान, पांड्या की हुई टीम में वापसी-Indianews
कांग्रेस के विभाजनकारी कारनामों को लेकर जनता के बीच जाएं…, पीएम मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा चिट्ठी
LSG VS MI: एकाना में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स बीच भिड़त, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Superbug in Toilet: अस्पताल के शौचालयों में होते हैं सुपरबग, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
शुभ मुहूर्त का इंतजार अब होने वाला है खत्म, इस दिन नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी
ADVERTISEMENT