Wednesday, December 8, 2021
HomeUttar PradeshMiraculous 3 अस्पतालों ने किया मृत घोषित, मोर्चरी में 7 घंटे बाद...

Miraculous 3 अस्पतालों ने किया मृत घोषित, मोर्चरी में 7 घंटे बाद चलने लगी सांसें

Miraculous
इंडिया न्यूज, मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाम में एक हैरान करने वाली और चमत्कारी घटना हुई। यहां के जिला अस्पताल में एक डेडबाडी की सांसें उस वक्त अचानक चलने लगी जब पुलिस पंचनामे के लिए डेडबाडी पर चोट के निशान देखने आई थी। इसके बाद परिजनों में पसरा मातम खुशियों में तब्दील हो गया और हैरान हो रहे डाक्टर्स ने भी तुरंत उस व्यक्ति का इलाज करना शुरू कर दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले मृत घोषित करने के बाद तड़के 4 बजे पोस्टमॉर्टम कराने के लिए शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया था।

दरअसल, उक्त व्यक्ति का नाम श्रीकेश है और वह मझोला थाना क्षेत्र के अधीन नगर निगम में कर्मचारी है। परिजनों ने बताया कि श्रीकेश दूध लेने के लिए देर रात घर से निकले थे तभी सड़क पार करते समय श्रीकेश के साथ हादसा हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए एक के बाद एक 3 निजी अस्पताल में ले गए लेकिन श्रीकेश को मृत घोषित कर दिया गया।

इसके बाद देर रात जिला अस्पताल लेकर आए। यहां जिला अस्पताल की एमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर मनोज ने भी श्रीकेश का चेकअप करने के बाद मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉचुर्री में भिजवा दिया। शुक्रवार सुबह पुलिस शव का पंचनामा करने की तैयारी कर रही थी।

लगभग 11 बजे पुलिस शव पर चोटों के निशान देखने के लिए जैसे ही मोर्चरी में आई तो अहसास हुआ कि इस मृत व्यक्ति की तो सांस चल रही है। इसके बाद तुरंत तुरंत जिला अस्पताल के डॉक्टर को बताया गया। सूचना पर मोर्चरी पहुंचे डॉक्टर ने चेकअप कर उस व्यक्ति के जिंदा होने की पुष्टि करते हुए तुरन्त उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया।

Also Read : Priyanka Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE