होम / Cricket World Cup 2023: बांग्लादेश की हार के बाद फैन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Cricket World Cup 2023: बांग्लादेश की हार के बाद फैन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 29, 2023, 10:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023:कल बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच मुकाबले में नीदरलैंड ने बांग्लादेश को हरा कर विश्व कप 2023 में दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज की। वहीं बांग्लादेश का इस विश्व कप में 5वीं हार थी। इससे पहले बंग्लादेश सिर्फ एक मुकाबले में जीत दर्ज कर पाई थी। इस मुकाबले को देखने के लिए बांग्लादेश के कई प्रशंसक मौजूद थे।

बांग्लादेश की 87  रनों से निराशाजनक हार के बाद कोलकाता के ईडन गार्डन में एक प्रशंसक को खुद को जूते से पीटते देखा गया। हार के बाद  बांग्लादेश समर्थकों के चेहरे पर निराशा छा गई, एक प्रशंसक ने अपना गुस्सा निकाला अपने जूते से खुद को थप्पड़ मारने लगा। वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया था, जो अब वायरल हो गया है।बांग्लादेश को अपना अगला मुकाबला मंगलवार, 31 अक्टूबर को उसी स्थान पर पाकिस्तान से खेलना है।

मुकाबले में क्या हुआ?

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में नीदरलैंड्स की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम ने पहली पारी में पचास ओवर में 229 रन बनाकर बांग्लादेश के सामने 230 रनों का लक्ष्य रखा था। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 142 रन पर ऑल-आउट हो गई।

कप्तान एडवर्ड्स ने खेली शानदार पारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। नीदरलैंड्स ने अपने दो विकेट 6 रन के कुल स्कोर पर गंवा दिए थे। इसके बाद वास्ले ने 41 रन और कप्तान एडवर्ड्स ने 68 रन की पारी खेली। इसके अलावा सीब्रैंड और बीक ने क्रमश: 35 और 23 रन की पारी खेली थी।

प्लेइंग इलेवन (Cricket World Cup 2023)

नीदरलैंड्स – विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ’डोड, वेस्ले बर्रेसी, कॉलिन एकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), बास डी लीडे, साइब्रैंड एंगेलब्रेक्ट, लोगान वैन बीक, शारिज़ अहमद, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन

बांग्लादेश – तंज़ीद हसन, लिटन दास, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम

Pro Kabaddi League 2023: इस दिन खेला जाएगा प्रो कबड्डी लीग, जानिए कहां होगा लाइव प्रसारण

Cricket World Cup 2023: विश्व कप के दौरान घटी बड़ी घटना, मैच से पहले गिरी स्टेडियम की दीवार

Cricket World Cup 2023: मैच के दौरान पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, क्या दस खिलाड़ियों के साथ खेलेगी टीम?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT