होम / Banita Sandhu AP Dhillon: एपी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड का नाम आया सामने, सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

Banita Sandhu AP Dhillon: एपी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड का नाम आया सामने, सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : August 20, 2023, 9:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Banita Sandhu AP Dhillon, दिल्लीअपने गानों से करोड़ो की फैन फॉलोइंग रखने वाले पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने ही रहते हैं। एपी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है। वहीं उनके सभी सॉन्ग जबरदस्त हिट लिस्ट में शामिल होते है। फिलहाल एपी इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है।

जैसा की सोशल मीडिया एपी का एक गाना काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने खुशी कपूर का नाम लिया था। जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थी। लेकिन अब एपी की असली गर्लफ्रेंड के नाम से पर्दा हट चुका है। इसके साथ ही दोनो को हाल में ही एक दूसरे के साथ कई बार स्पॉट किया गया था। वहीं इस समय एपी के साथ रिलेशनशिप को लेकर बनिता संधू सुर्खियां बटोर रही है। वहीं उन्होंने अपने रिलेशन को कंफर्म कर दिया है।

बनिता संधू ने एपी के साथ रिश्ता किया कंफर्म

बनिता संधू के बारें में बताए तो वह एक एक्ट्रेस है और 11 साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद है। इसके साथ ही उन्होंने 25 साल की उम्र में वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर में काम कर इंडस्ट्री में कदम रखा था। जिसके बाद बनिता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सरदार उद्यम सिंह’ में नजर आईं थी। इसके बाद बनिता किसी और फिल्म में नजर नहीं आई है।

कपल की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर है वायरल

बता दें की एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ का ऐलान किया गया है। जिसका नाम एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ है जो प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुई है। इस बीच एपी ने अपनी डेटिंग की अफवाह को भी कंफर्म कर दिया है। एपी एक्ट्रेस बनिता संधू को डेट कर रहें है। इसके साथ ही बता दें की दोनो की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थी।

 

ये भी पढ़े: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पूर्व निदेशक ने शो को लेकर किए बड़े खुलासे, एक्टर्स को बताया गिरगिट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT