होम / Armaan-Aashna Engagement: आशना ने सगाई के बाद रोमांटिक तस्वीरें की शेयर, फैंस ने दी बधाई

Armaan-Aashna Engagement: आशना ने सगाई के बाद रोमांटिक तस्वीरें की शेयर, फैंस ने दी बधाई

Simran Singh • LAST UPDATED : October 25, 2023, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Armaan-Aashna Engagement, दिल्ली: गायक अरमान मलिक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ ने रविवार रात एक समारोह में सगाई कर ली। सोमवार को, जोड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिंग समारोह से कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं। जिसको देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे है।

आशना ने शेयर कि तस्वीर

बता दें कि अपनी दिल कश सगाई के बाद आशना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आधिकारिक तौर पर भविष्य के मिस्टर एंड मिसेज,” इसके बाद एक रिंग इमोटिकॉन भी। पहली तस्वीर में आशना ने कलरफुल फ्लोरल साड़ी पहनी थी जबकि अरमान क्रीम फॉर्मल सूट में हैंडसम लग रहे थे। अगली तस्वीर में, जोड़े को अपनी सगाई की अंगूठी और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाते हुए देखा जा सकता है। वहीं उनकी तस्वीरों पर यूजर ने कमेंट भी किया जिसमें एक यूजर ने लिखा, “बधाई हो दोस्तों।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज मलिक।”

Armaan-Aashna Engagement
Armaan-Aashna Engagement

अगस्त में सगाई की करी थी घोषणा

अरमान मलिक ने अगस्त की शुरुआत में गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ से अपनी सगाई की घोषणा की थी। अरमान मलिक की मधुर आवाज़ ने कई लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे वह रोमांटिक धुनों के पसंदीदा बन गए हैं। उनका संगीत सीमाओं से परे है, और उनमें अपनी भावपूर्ण और अभिव्यंजक आवाज़ के माध्यम से श्रोताओं से जुड़ने की क्षमता है।

Armaan-Aashna Engagement
Armaan-Aashna Engagement

नए एल्बम की हुई घोषणा

आखिर में बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपने नए एल्बम ओनली जस्ट बेगुन की घोषणा की, जो 26 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। उनकी संगीत यात्रा 2005 में ज़ी टीवी के गायन रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स से शुरू हुई। इसके बाद उन्होंने 10 साल तक भारतीय शास्त्रीय संगीत का अध्ययन किया। अंततः वह इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता अभिनीत गीत मैं रहूं या ना रहूं से प्रसिद्धि के लिए बढ़े।

कौन है आशन?

आशना की बात करें तो वह एक फैशन इन्फ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अरमान के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT