होम / BB13 फेम Arti Singh ने रचाई सगाई? इस तरह फ्लॉन्ट की अंगूठी

BB13 फेम Arti Singh ने रचाई सगाई? इस तरह फ्लॉन्ट की अंगूठी

Babli • LAST UPDATED : April 1, 2024, 11:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), BB13-Arti Singh: आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं। वह विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद फेमस हुईं और अपने वास्तविक व्यक्तित्व के लिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। एक्ट्रेस साल 2024 से ही अपनी पर्सनल लाइफ की घटनाओं के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरती इस साल शायद अप्रैल या मई में शादी करने वाली हैं।

  • आरती सिंह ने रचाई शादी
  • अप्रैल या मई में करेंगी शादी

Salman Khan के साथ इस तरह की रिश्ता साझा करते हैं Randeep Hooda, एक्टर ने पैसों के लिए कही ये बात

आरती सिंह ने रचाई शादी?

शादी से पहले, ऐसा लग रहा है कि आरती सिंह ने आखिरकार अपने साथी दीपक चौहान के साथ सगाई कर ली हैं। जी हां, काफी इंतजार के बाद ऐसा लगता है कि इस जोड़े ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और अपनी पर्सनल लाइफ को गुप्त रखना चाहते हैं। ये अटकलें आरती की नई पोस्ट से उठीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

कुछ घंटे पहले आरती सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में बिग बॉस 13 फेम खूबसूरत लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने गहने पहने हैं और बालों में गजरा सजाया है। आरती अपनी बालकनी पर खड़े होकर पोज़ देती हैं, जिसे फूलों से खूबसूरती से सजाया गया है। वह फूलों को गले लगाती हुई दिखाई दे रही है और वह अपनी हीरे की अंगूठी को थोड़ा दिखा रही है।

बेटी Kareena के साथ समय बिताने घर पहुंचे रणधीर-बबीता, इस अंदाज में हुए स्पॉट

आरती की पोस्ट पर सेलेब्स ने किया रिएक्ट

आरती ने अपनी तीन तस्वीरें साझा कीं और अपनी सगाई की खबर का संकेत देकर अपने फैंस को उत्साहित कर दिया है। इस पोस्ट के कैप्शन में आरती ने लिखा, “लाल इश्क।” इस पोस्ट के शेयर होते ही आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने पोस्ट पर कमेंट किया और कहा, “खूबसूरत, आखिरकार तुम्हें अपना सपना मिल गया।” उनकी कमेंट का जवाब देते हुए, आरती ने लिखा, “@kashmera1 आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने कमेंट करते हुए लिखा, “क्या बात, क्या बात (दिल का इमोटिकॉन)।” बिपाशा बसु ने लिखा, “बधाई हो (दिल वाला इमोटिकॉन)।”

BB13-Arti Singh
BB13-Arti Singh

कौन हैं आरती सिंह?

आरती सिंह के रहस्यमय साथी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने वेलेंटाइन डे पर अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ पहली तस्वीर साझा की। हालांकि दीपक का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन दोस्तों और फैंस ने उन पर प्यार बरसाया है।

आज भी अंदर से ‘मिडिल क्लास’ हैं Chiranjeevi-Vijay Deverakonda, सबके सामने कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष ने फिर लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- देश के मतादाता काफी बुद्धिमान -Indianews
ADVERTISEMENT