होम / Janhvi Kapoor Love Story: जाह्नवी ने शेयर किया पहले प्यार का किस्सा, फिलहाल कर रही है इसे डेट

Janhvi Kapoor Love Story: जाह्नवी ने शेयर किया पहले प्यार का किस्सा, फिलहाल कर रही है इसे डेट

Simran Singh • LAST UPDATED : August 27, 2023, 1:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Love Story, दिल्लीजाह्नवी कपूर हमेशा से ही अपनी मां श्रीदेवी की काफी करीब रही है और उनको हमेशा से इस बात का काफी दुख था कि उनकी मां उनकी पहली फिल्म धड़क को सिनेमाघर में रिलीज होता नहीं देख पाई। ऐसे में जाह्नवी ने हाल ही में हुए अपने मीडिया इंटरव्यू के दौरान कुछ पुराने किस्सों का खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उनके पिता बोनी कपूर ने इस बात के बारे में उन्हें बताया था कि श्रीदेवी ने उनकी फिल्म धड़क के कुछ सींस को देखा था।

ऐसे में जाह्नवी दोबारा श्रीदेवी की यादों को याद करते हुए, उन्होंने अपने बचपन में एक स्कूल का किस्सा बताया। जिस दौरान उनके क्लास के एक लड़के को उनपर क्रश था। अभिनेत्री ने कहा कि उनकी मां और उनके पिता बोनी कपूर दोनों ही काफी स्ट्रिक्ट पेरेंट्स थे लेकिन वह दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद है।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने शेयर किया पुराना किस्सा

जाह्नवी ने बताया जब उनकी मां श्रीदेवी को उसे लड़के के बारे में पता चला था कि वह जाह्नवी पर क्रश रखता है और जाह्नवी भी उसे शायद देखती है। तो वह सीधा स्कूल में घुस गई थी और टीचर से शिकायत की थी कि वह अपनी बेटी को स्कूल इसलिए नहीं भेजती कि वह यह सब बकवास करें।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

पहले प्यार के बारे में भी की बात

इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने पहले सीरियस रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया कि वह उनसे चुप-चुप के मिला करती थी। जो काफी मजेदार था लेकिन इन सब चीजों के बावजूद भी उनकी मां ने उनका झूठ पकड़ लिया था। उनके माता-पिता दोनों कहते थे “नहीं तुम्हारा कभी कोई प्रेमी नहीं होना चाहिए”

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

ऐसे में अपने माता-पिता के शब्दों से डर कर वह लगातार झूठ नहीं बोल सकती थी इसलिए जाह्नवी का पहला रिश्ता टूट गया था। इसके बाद जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा, तो यह अफवाह थी कि वह धड़क के को एक्टर ईशान खट्टर को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही उन दोनों को कई वार साथ में देखा गया था।

ईशान खट्टर से के साथ भी उड़ी प्यार कि अफवाह

जब ईशान खट्टर के साथ उनके रिश्ते की अफवाह फैलने शुरू हुई तो काफी बातें बनी थी, लेकिन यह सब जल्दी खत्म हो गया था। जब उन्होंने दस्तान 2 की घोषणा की तो उनका नाम कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जाने लगा और उनके रिश्ते की अफवाहें उठाना शुरू हो गई। ऐसे में फिलहाल जाह्नवी और शिखर पहाड़ियों की डेट करने की खबरें सामने आ रहे हैं, लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है यह साफ नहीं है।

इस फिल्म में आने वाली है

बता दे की अभिनेत्री को आखिरी बार ओटीटी पर वरुण धवन के साथ बावल में देखा गया था। इसके बाद जाह्नवी राजकुमार राय के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े: विजय ने तमन्ना से रिलेशनशिप को किया एक्सेप्ट, बताई एक्ट्रेस की खासियत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Karnataka: हिंदू समर्थक समूह क्यों अंतर-धार्मिक जोड़े को ले जाना चाहते थे साथ? वजह हैरान करने वाली- Indianews
US politics sex scandal: अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके सेक्स स्कैंडल, जानें कब-कब लगा व्हाइट हाउस पर ब्लैक धब्बा- Indianews
Viral EU report: 400 से अधिक भारतीय खाद्य उत्पाद दूषित, रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: ‘जिनकी दो पत्नियां होंगी उन्हें…’, कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार ने किया अजीब वादा- Indianews
Russia-Japan: जापान से क्यों नाराज है रूस? सीमा के पास मजबूत कर रहा सैन्य अड्डे- Indianews
Neom Project: क्या है नियोम प्रोजेक्ट? जिसके लिए सऊदी सरकार जमीन खाली कराने के लिए लोगों की करा रही हत्या- Indianews
Heeramandi: हीरामंडी के बजट और कास्ट फीस का खुलासा, इस एक्ट्रेस को मिला सबसे ज्यादा पेमेंट- Indianews
ADVERTISEMENT