होम / इस अंदाज में Kajol ने किया Ajay Devgn को बर्थडे विश, खास तस्वीर की शेयर

इस अंदाज में Kajol ने किया Ajay Devgn को बर्थडे विश, खास तस्वीर की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : April 2, 2024, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kajol Post For Ajay Birthday, दिल्ली: काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं। ये दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा पोस्ट शेयर नहीं करते हैं लेकिन जब करते हैं तो बहुत प्यार भरा होता है। आज के दिन एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई देते हुए पोस्टों की बाढ़ आ गई है। लेकिन फैंस की नजरसबसे खास इंसान की पोस्ट पर गई जो कि उनकी प्यारी पत्नी की ओर से था।

  • अजय के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया प्यार
  • शेयर कि खास तस्वीर
  • इन फिल्मों में नजर आने वाले है अजय

अजय देवगन को काजोल ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्यार करने वाले पति अजय देवगन की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में एक्टर को सफेद टी-शर्ट पहने पूल के सामने पोज देते हुए देख जा सकते हैं। वह कैमरे से दूर देख रहे हैं और काले चश्मे से अपने लुक को पूरा किया है।

Karan Johar की फिल्म से पीछे हटे Salman Khan, इस वजह से फिल्म करने से किया इनकार

इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन दिया, “चूंकि मुझे पता है कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने उत्साहित हैं कि आप एक बच्चे की तरह ऊपर-नीचे उछल रहे हैं, अपने हाथों से ताली बजा रहे हैं और अपने केक के बारे में सोचते ही गोल-गोल घूम रहे हैं… आइए शुरू करें आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @ajaydevgn” पुनश्च: यदि किसी के पास ऐसा करते हुए उसका कोई वीडियो है, तो कृपया उसे तुरंत मुझे भेजें।” Kajol Post For Ajay Birthday

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

Arjun Kapoor के साथ रिश्ते की खटास में भी Boney को इज्जत देते है Salman, बेटे के करियर में है बड़ा हाथ

अजय देवगन का वर्क फ्रंट Kajol Post For Ajay Birthday

अजय देवगन को आखिरी बार शैतान में देखा गया था, जिसमें आर माधवन और ज्योतिका भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक ये फिल्म चल रही है।

सीरिया में ईरानी दूतावास पर इजरायली हमले के बाद बौखलाया तेहरान, दे डाली ये धमकी

अजय देवगन के पास पाइपलाइन में सबसे रोमांचक काम रखा हुआ है। वह अपनी आगामी फिल्म मैदान की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कहानी सैयद अब्दुल रहीम के मलिन बस्तियों के प्रतिभाशाली युवाओं की एक टीम को इकट्ठा करने और मार्गदर्शन करके भारतीय फुटबॉल को वैश्विक मंच पर ऊपर उठाने के अथक प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमती है। अजय के साथ, मैदान में प्रियामणि और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह 10 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।

मिदान के अलावा, अजय के पास सिंघम अगेन है, जिसमें दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह हैं। उनके पास दे दे प्यार दे 2, रेड 2, सन ऑफ सरदार 2 और धमाल 4 भी हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT