होम / Karan Johar on Trolls: रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर करण जौहर ने ट्रोर्ल्स को दिया करारा जवाब, लिखी ये बात

Karan Johar on Trolls: रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर करण जौहर ने ट्रोर्ल्स को दिया करारा जवाब, लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 28, 2023, 7:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar on Trollers: बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बात को लेकर काफी खुलकर बात की है कि ट्रोलर्स उन्हें कैसे प्रभावित करते हैं। ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता अपने पोस्ट पर एक ट्रोलर द्वारा छोड़ी गई टिप्पणी से प्रेरित हो गए हैं। उन्होंने पलटवार करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और स्पष्ट किया कि उनके परिवार की गतिशीलता कैसे काम करती है।

करण जौहर ने शेयर किया ये पोस्ट

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि कैसे उन्होंने शो में होस्ट सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर को ‘सरल और क्लासिक’ रखने की पूरी कोशिश की। जहां एक फैन ने लिखा, “हमेशा की तरह हैंडसम।” इसके अलावा सलमान खान के कुछ फैंस उलझन में लग रहे थे, यह सोचकर कि उन्होंने एक पोस्ट क्यों हटा दिया था। विशेष रूप से एक टिप्पणी ने उनका ध्यान आकर्षित किया था। इसमें लिखा था, “बहू ला दो मां को टाइम पास नहीं होता होगा।”

करण ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

करण ने जब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जवाब दिया तो ऐसा लग रहा था कि उनके पास काफी कुछ है। कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सभी पागल ट्रोल्स में से, मेरे जीवन विकल्पों और मेरे होने के तरीके के बारे में मुझे जो गालियां और निर्णय मिलते हैं, मुझे इस तरह की टिप्पणियां अपमानजनक लगती हैं। यह लिखने के बाद कि कैसे बहुओं की अपनी पहचान होती है और उन्हें किसी के लिए ‘टाइम पास’ नहीं होना चाहिए।” उन्होंने कहा, “एक बहू एक लेबल है, जो हास्यास्पद प्रतिगामी बोझ के साथ आता है।”

करण ने यह भी बताया कि कैसे उनकी मां उनके बच्चों यश और रूही के सह-अभिभावक बनने में उनकी मदद करती हैं। “मेरी माँ मेरे बच्चों को मेरे साथ सह-पोषण करती है और उसे किसी “टाइम पास” की आवश्यकता नहीं है। उसका जीवन उससे मिलने वाले प्यार से पूरा होता है और हम इसे अपने पूरे दिल से वापस देने की पूरी कोशिश करते हैं! और एक “बहू” लाना मेरे रिश्ते की स्थिति के बारे में चिंतित होने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक विकल्प नहीं है! मेरे बच्चे खुशकिस्मत हैं कि मेरी मां हम सभी का मार्गदर्शन कर रही हैं।”

उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर उनका जीवन साथी होगा तो वह उनकी शर्तों पर होगा। उन्होंने लिखा, “अगर मुझे एक जीवन साथी मिलता तो मैं अपने शून्य को भरने के लिए ऐसा करता, न कि किसी और के!”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज गणेश जी का मिलेगा आशिर्वाद, जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे-indianews
Lok Sabha Election: पहले चरण में 66.14%, दूसरे चरण में 66.71% वोटिंग, चुनाव आयोग ने फाइनल डेटा किया जारी- Indianews
Pro-Palestinian Protests: अमेरिकी परिसरों में प्रदर्शनकारी छात्र हुए शांत, बढ़ती अशांति के कारण लिया फैसला -India News
Haldi ke Fayde: किडनी मरीजों को हल्दी खाना पड़ सकता है भारी, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स
ADVERTISEMENT