होम / Kartik Aaryan ने रणबीर कपूर के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात

Kartik Aaryan ने रणबीर कपूर के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 11, 2024, 11:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan, दिल्ली: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मांग वाले एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री से बाहरी व्यक्ति होने के बावजूद, उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे शानदार सितारों में अपनी जगह बनाई हैं। कार्तिक के अभिनय करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए, लेकिन वह इससे उबरने में कामयाब रहे। एक्टर अकसर विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को छुपाकर रखते हैं। हालाँकि, हाल ही में, कार्तिक ने रणबीर कपूर के बारे में अपने चौंकाने वाले खुलासे से कई लोगों की भौंहें चढ़ा दीं हैं।

  • इंडस्ट्री में अपने संघर्ष पर कार्तिक
  • रणबीर को बताया पीआर का प्यारा
  • PR करने पर रणबीर ने कहीं ये बात

ईद पर करेंगे Salman Khan बड़ी अनाउंसमेंट, सालों बाद नहीं आई खास दिन पर एक्टर की फिल्म

इंडस्ट्री में अपने संघर्ष पर कार्तिक

हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने नेहा धूपिया के साथ उनके शो नो फिल्टर नेहा पर खुलकर बातचीत की। एक्ट्रेस ने इसी एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कार्तिक ने इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। लुका छुपी एक्टर ने अपने पिछले संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और कहा, “मैंने वो विज्ञापन भी किए हैं जिनमें मैं सिर्फ एक प्लेकार्ड पकड़कर कैमरे के सामने खड़ा होता था। मैं बहुत रोता था। जब मुझे इतने सारे ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया जाता था तो मुझे बहुत बुरा लगता था।”

शादी को लेकर Janhvi Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, इस जगह लेंगी फेरे

कार्तिक आर्यन ने रणबीर के लिए कही ये बात

वीडियो के एक सेगमेंट में, कार्तिक नेहा धूपिया के साथ एक प्रश्नोत्तर सेशन में शामिल हुए। उसी दौरान, होस्ट ने कार्तिक से पूछा कि वह “पीआर का प्यारा” अवॉर्ड किसे देना चाहेंगे। सभी को हैरान करते हुए, एक्टर ने रणबीर कपूर का नाम लिया और कहा, “रणबीर को दो”। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर ने हमेशा दावा किया है कि उनके पास कोई पीआर नहीं है और वह सब कुछ अपने दम पर करते हैं।

PR करने पर रणबीर ने कहीं ये बात

इससे पहले, अपने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने PR पर अपनी ईमानदार राय साझा की थी। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने बताया कि पीआर किसी भी कलाकार के लिए हानिकारक है जो इस इंडस्ट्री में खुद को साबित करने और अपने कौशल का प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा है। हालाँकि, उन्होंने कहा कि पीआर का इंस्तेमाल बहुत समझदारी से किया जाना चाहिए, अन्यथा यह लंबे समय में लत बन जाएगा।

रणबीर कपूर के बाद एनिमल के सिंगर ने भी खरीदी ये लग्जरी कार, करोड़ों की गाड़ी के बने मालिक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT