होम / Karwa Chauth 2023: Mira Rajput से लेकर Shilpa Shetty तक, दुल्हन की तरह तैयार होकर निकली ये एक्ट्रेसेस

Karwa Chauth 2023: Mira Rajput से लेकर Shilpa Shetty तक, दुल्हन की तरह तैयार होकर निकली ये एक्ट्रेसेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 1, 2023, 7:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Actress on Karwa Chauth 2023: देशभर में आज भारतीय सुहागिनें करवाचौथ मना रही हैं। वो अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर पूजा करने के लिए तैयार हैं। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने भी अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है। बता दें कि करवाचौथ के मौके पर वो साड़ी, जूलरी, मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और माथे पर बिंदी लगाकर तैयार हो गई हैं और अब उन्हें बस चांद के दीदार का इंतजार कर रहीं है।

शिल्पा शेट्टी के करवा चौथ का लुक आया सामने

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करवाचौथ का लुक सामने आ गया है। एक्ट्रेस ने त्योहार के इस मौके पर गुलाबी रंग की साड़ी पहनीं। इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी पेयर कीं। मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी और हाथों में भरी-भरी चूड़ियां पहने एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखीं।

शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ की पूजा का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वे बाकि सुहागिनों के साथ करवा चौथ मनाती दिख रही हैं। वीडियो में शिल्पा के अलावा कृषिका कुल्ला, गीता बसरा, आकांक्षा मल्होत्रा और माना शेट्टी भी नजर आ रही हैं।

मीरा दिखीं सिंपल

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी लाल साड़ी पहने किसी से कम नहीं लगीं। करवाचौथ के लिए मीरा राजपूत ने गोल्डन इंबॉयड्री वाली रेड कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग जूलरी और हाथ में ब्रेसलेट भी पेयर किया।

सबसे अलग लगीं नताशा दलाल

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) का लुक बिल्कुल अलग दिखा। नताशा लाइट पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे में नजर आईं। लाइट मेकअप के साथ वे काफी हसीन लग रही थीं।

गीता बसरा ने भी सिंपल लुक अपनाया

गीता बसरा (Geeta Basra) भी लाल साड़ी के साथ सिंपल लुक में नजर आईं।

बनारसी साड़ी में खूबसूरत लगीं आकांक्षा

एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा (Akansha Malhotra) ने भी पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा और सोलह श्रृंगार किए उनका लुक सामने आया। रेड एंड पिंक कलर की बनारसी साड़ी में वे बला की खूबसूरत लग रही थीं। हाथों में लाल चूड़ियां, माथे पर लाला बिंदी। गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए उनका एक भारतीय सुहागिन वाला लुक सामने आया।

कृषिका लुल्ला का करवा चौथ लुक

कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) के लुक ने भी सबका ध्यान खींच लिया। कृषिका हैवी रेड साड़ी के साथ हैवी जूलरी पहने दिखाई दीं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT