होम / नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बच्चों संग क्वालिटी टाइम किया स्पेंड, पत्नी आलिया ने खूबसूरत वीडियो किया शेयर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बच्चों संग क्वालिटी टाइम किया स्पेंड, पत्नी आलिया ने खूबसूरत वीडियो किया शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 5, 2023, 10:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aaliya Shared Nawazuddin Siddiqui Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया सिद्दीकी (Aaliya) एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। जल्द ही दोनों का तलाक होने वाला है। वहीं, इस बीच जहां आलिया अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी थीं तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे और उनका ख्याल रख रहे थे। विवादों के बाद नवाजुद्दीन से अलग हो चुकीं आलिया ने अब एक्टर की तारीफ करते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आलिया ने नवाजुद्दीन और बच्चों के साथ का वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि एक्टर नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया अलग होने के बाद भी मिलकर अपने बच्चों शोरा और यानि की परवरिश कर रहें हैं। ऐसे में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एयरपोर्ट पर अपनी बेटी शोरा और यानी को गले लगाते और उनका माथा चूमते नजर आ रहे हैं।

नवाजुद्दीन की तारीफ में पत्नी आलिया ने कही ये बात

इस वीडियो को शेयर करने के साथ आलिया ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “बच्चों के लिए एक पिता के बिना शर्त प्यार के इस खूबसूरत पल को कैद कर लिया। उन सभी को एक-दूसरे से जुड़ते हुए देखकर बहुत खुशी हुई, यूनिवर्स के लिए बहुत ग्रैटिट्यूड महसूस हो रहा है कि नवाज ने हमारे बच्चों के साथ पूरे दो महीने बिताए और उन्हें इतना प्यार और पूरा महसूस कराया।”

नवाजुद्दीन पर कई आरोप लगा चुकी हैं आलिया

बता दें कि आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उन्हें खाना न देने और उनकी बुनियादी ज़रूरतें पूरी न करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा आलिया ने एक्टर पर उनके दूसरे बच्चे को भी अस्वीकार करने का भी आरोप लगाया था। उसके बाद वो दुबई चली गई थीं और फिर उन्होंने खुले तौर पर इस बात का ऐलान किया था कि अब उन्हें एक नया पार्टनर मिल गया है। लेकिन बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया था।

 

Read Also: इलाज के लिए 25 करोड़ की मदद लेने के रुमर्स पर सामंथा रुथ प्रभु ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘किसी ने आपके साथ बुरा मजाक किया’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT