होम / एक जैसा है Rakul Preet और Athiya Shetty का वेडिंग लुक, नेटिजन ने कर डाले ऐसे कमेंट

एक जैसा है Rakul Preet और Athiya Shetty का वेडिंग लुक, नेटिजन ने कर डाले ऐसे कमेंट

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet-Athiya Shetty, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर, सुनील शेट्टी की बेटी, अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी, 2022 को खंडाला में अपने फार्महाउस में भारतीय क्रिकेटर, केएल राहुल से शादी रचाई थी। उनकी शादी अविश्वसनीय रूप से अंतरंग थी, और इस जोड़े ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों सहित 100 उपस्थित लोगों की उपस्थिति में शादी की थी। एक साल बाद, 21 फरवरी, 2024 को रकुल प्रीत ने मशहूर फिल्म मेकर जैकी भगनानी के साथ गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी कर ली।

Rakul Preet-Athiya Shetty
Rakul Preet-Athiya Shetty

ये भी पढ़े-Anant-Radhika की शादी में शामिल होंगे ये अंतरराष्ट्रीय मेहमान, बॉलीवुड स्टार करेंगे परफॉर्म

सूर्यास्त के समय रचाई शादी

दोनों शादियाँ सूर्यास्त के समय हुईं थी। इस प्रकार, जोड़े की तस्वीरें धूप से भरी हुई थीं और बिल्कुल असली लग रही थीं। उनकी शादी की सजावट के बारे में बात करते हुए, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के कार्यक्रम स्थल पर नारियल के पेड़, समुद्र तट और बहु-रंगीन फूलों की सजावट थी। दूसरी ओर, अथिया शेट्टी और केएल राहुल का विवाह स्थल सफेद फूलों, मुख्य रूप से मोगरा और फूलों की लड़ियों से भरा हुआ था। हालांकि, दोनों कपल के वेडिंग लुक्स को देखकर समानता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Rakul Preet-Athiya Shetty
Rakul Preet-Athiya Shetty

ये भी पढ़े-मालती संग सैर पर निकली Priyanka Chopra, फैंस ने पहली बार सुनी आवाज

अथिया-रकुल का वेडिंग लुक

शादी के लिए, अथिया अनामिका खन्ना द्वारा डिज़ाइन किए गए आड़ू रंग के चिकनकारी लहंगे में सुंदर लग रही थीं, जिसमें जटिल धागे और मोती का काम था। उन्होंने अपने लुक को डबल दुपट्टे के साथ पूरी बाजू की चोली के साथ जोड़ा। हालाँकि, दोनों खूबसूरत महिलाओं द्वारा पहने गए दोनों लहंगों को देखकर, हम समानताएं आसानी से समझ सकते हैं। दोनों बॉलीवुड दुल्हनों ने अपने लुक को डेवी-शीन मेकअप के साथ बड़े करीने से कंघी किए हुए बन हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया।

ये भी पढ़े-श्रद्धा कपूर के भाई Priyank Sharma के घर गुंजी किलकारी, लक्ष्मी ने रखे घर में पैर

एक जैसी हैं रकुल-अथिया के एक्सेसरीज

अब एक्सेसरीज की बात करें तो अथिया का लुक पोल्की और मोतियों से जड़ा नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टीका से चार चांद लगा रहा था। दूसरी ओर, रकुल ने भी बिल्कुल वैसा ही चौड़ा नेकपीस पहना था, जिसमें बिना कटे हीरे, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका लगा हुआ था। इसके अलावा, दोनों ने लाल चूड़ा भी छोड़ दिया। जबकि रकुल ने अपने चिकने कलीरों के साथ आड़ू रंग की चूड़ियाँ पहनने का ऑप्शन चुना, वहीं अथिया ने अपने अनुकूलित कलीरों के साथ हीरे की चूड़ियाँ पहनने का विकल्प चुना। इसके अलावा, बॉलीवुड सुंदरियां लेंस के लिए पोज देते हुए अपनी बड़ी हीरे की अंगूठियां दिखाती नजर आईं।

ये भी पढ़े-Shaitaan Trailer OUT: रिलीज हुआ शैतान का ट्रेलर, आर माधवन के काले जादू से लड़ते दिखें अजय देवगन

केएल राहुल-जैकी का लुक

दूल्हे के लुक की बात करें तो केएल राहुल आइवरी शेरवानी के साथ मैचिंग दोशाला और पैंट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उनके लुक को पन्ना आभूषण से सजाया गया था। दूसरी ओर, जैकी बेज रंग की शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, जिसके चारों ओर फूलों के पैटर्न में सुनहरा काम था। उन्होंने एक मैचिंग दोशाला, एक समान रंग की पगड़ी, पैंट और एक पत्थर से सजा हुआ नेकपीस पहना था।

Rakul Preet-Athiya Shetty
Rakul Preet-Athiya Shetty

ये भी पढ़े-दूसरे बच्चे के लिए तैयार Ram Charan की पत्नी Upasana, स्वास्थ्य के लिए कही ये बात

शादी के लुक पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही रकुल ने 21 फरवरी, 2024 को अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं, नेटिज़न्स ने उनके लुक की तुलना अथिया से करना शुरू कर दिया। इसके अलावा, कई नेटिज़न्स ने यह भी बताया कि कैसे बॉलीवुड दुल्हनें भी पेस्टल थीम की दीवानी हैं। एक नेटीजन ने लिखा, “बस इस लुक और इस थीम से तंग आ गया हूं।” दुसरे ने लिखा, “अंतर पहचानो गेम।” लेकिन एक और नेटीजन जो रकुल और अथिया की शादी के लुक में अनोखेपन का समर्थन कर रहा था, उसने कहा, “दुल्हन के लुक की तुलना करना एक नया निचला स्तर है। दोनों खूबसूरत लग रही थीं जैसे हर दुल्हन अपनी शादी के दिन दिखती है।”

Rakul Preet-Athiya Shetty
Rakul Preet-Athiya Shetty

ये भी पढ़े-भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol ने शेयर की ऐसी पोस्ट, पत्नी को कसा तंज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

London Mayor: पाकिस्तानी मूल के सादिक खान चुने गए तीसरी बार लंदन के मेयर, ऋषि सुनक की बढ़ेगी टेंशन -India News
Baby Girl Names: ध अक्षर से शुरू होने वाले लड़कियों के ये नाम हैं सबसे यूनिक, देखे लिस्ट-Indianews
iPhone यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द ही फोन में आएंगे ये नए फीचर्स- Indianews
Upcoming smartphones: मई में लॉन्च होंगे इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन, खरीदने से पहले एक बार चेक करें ये लिस्ट- Indianews
Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग ने ओखला में BMW कार से जब्त हुए 2 करोड़ कैश, 2 लोग गिरफ्तार-Indianews
Volodymyr Zelensky: यूक्रेन के राष्ट्रपति को वांछित अपराधियों की सूची में किया शामिल, रूस का बड़ा फैसला -India News
Baja Pulsar NS400Z: Bajaj ने लॉन्च किया सबसे दमदार Pulsar बाइक, पावर और फीचर्स जानकर चौक जाएंगे आप- Indianews
ADVERTISEMENT