होम / Shilpa Shetty Viral Video: सूटकेस राइड करते हुए मां-बेटी का वीडियो हुआ वायरल, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Shilpa Shetty Viral Video: सूटकेस राइड करते हुए मां-बेटी का वीडियो हुआ वायरल, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 29, 2023, 10:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Shilpa Shetty Viral Video, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री के अंदर अपनी फिटनेस के साथ-साथ स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस की कई वीडियो उनकी आउटफिट की वजह से वायरस होते हैं। वहीं अब उनकी एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रही है।

सूटकेस राइट का वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी का एयरपोर्ट से वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी बेटी समीषा के साथ सूटकेस राइट करते हुए नजर आ रही है। उनका यह अंदाज यूजस को काफी पसंद आ रहा है। जिसमें मां बेटी मस्ती करते हुए बहुत प्यारी लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

मैचिंग कपड़ों में दिखी मां बेटी

वायरल वीडियो के अंदर शिल्पा शेट्टी ने व्हाइट जैकेट के साथ ब्लैक जींस कैरी की थी। वही एक्ट्रेस की प्यारी सी बेटी ने अपनी मां की तरह ही व्हाइट स्वेटशर्ट पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही थी।

आखरी बार इस फिल्म में नजर आई थी एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी के काम की बात की जाए तो उन्हें फिल्म “सुखी” में आखिरी बार देखा गया था। जिसमें वह कुशा कपिला के साथ नजर आई थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई।
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी लाइफ के सारी अपडेट शेयर करती रहती है। हाल ही में अपने पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चों के साथ उन्हें राजस्थान के वेकेशन पर भी सपोर्ट किया गया था।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT