होम / धड़ल्ले से बिक रहें हैं 'गदर 2' के टिकट्स, सनी देओल ने एडवांस बुकिंग देख जाहिर की खुशी

धड़ल्ले से बिक रहें हैं 'गदर 2' के टिकट्स, सनी देओल ने एडवांस बुकिंग देख जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 4, 2023, 6:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol on Advance Booking of Gadar 2: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘गदर 2’ केवल 6 दिन बाद यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं, फिल्म के रिलीज से पहले ही ‘गदर 2’ को फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें कि फिल्म के टिकट्स धड़ल्ले से बिक रहें हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो 3 अगस्त को सुबह 11 बजे तक पीवीआर में ‘गदर 2’ के 17 हजार टिकट्स, आईनॉक्स में 1200 और सिनेपॉलिस में 5200 टिकट बिक चुके थे। अब फैंस से मिल रहे इस प्यार पर सनी देओल ने रिएक्ट किया है।

सनी देओल ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

आपको बता दें कि एक्टर सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर खुद की एक फोटो पोस्ट है। इस फोटो में सनी देओल एक पब्लिक ट्रांसपोर्ट में बैठे नजर आ रहें हैं। फोटो में सनी देओल ने बेबी पिंक कलर की शर्ट के साथ व्हाइट पैंट कैरी की हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने सिर पर एक ब्लैक कलर की कैप और आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। इस लुक में सनी देओल बेहद ही हैंडसम लग रहें हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ सनी देओल ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “आप सबने ने ‘गदर’ को गदर बनाया है और जैसा की मैं एडवांस बुकिंग से देख सकता हू्ं आप सभी ‘गदर 2’ को भी गदर बनाने वाले हैं। अपने तो अपने होते हैं।”

सनी देओल के पोस्ट पर लोगों ने दिए रिएक्शन

सनी देओल के इस पोस्ट को लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘11 अगस्त को असली गदर मचेगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यों पड़ रहे हो चक्कर में कोई नहीं है गदर 2 की टक्कर में।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘गदर 2 का पहले दिन पहला शो देखूंगा।’

 

Read Also: ‘सिर्फ चार एक्ट्रेसेस को मिल रहा काम’, फिल्मों में लीड रोल न मिलने पर नोरा फतेही ने बयां किया अपना दर्द (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IMD Alert: चार धाम यात्रा के मद्देनजर IMD ने किया सतर्क, उत्तराखंड के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी- Indianews
Canara Bank Viral Video: बैंक अधिकारी टारगेट पूरा न करने पर कर्मचारियों को दी गालियां, देखें वीडियो- Indianews
Karnataka: हिंदू समर्थक समूह क्यों अंतर-धार्मिक जोड़े को ले जाना चाहते थे साथ? वजह हैरान करने वाली- Indianews
US politics sex scandal: अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके सेक्स स्कैंडल, जानें कब-कब लगा व्हाइट हाउस पर ब्लैक धब्बा- Indianews
Viral EU report: 400 से अधिक भारतीय खाद्य उत्पाद दूषित, रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: ‘जिनकी दो पत्नियां होंगी उन्हें…’, कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार ने किया अजीब वादा- Indianews
Russia-Japan: जापान से क्यों नाराज है रूस? सीमा के पास मजबूत कर रहा सैन्य अड्डे- Indianews
ADVERTISEMENT