होम / Height-Shaming पर ट्रोल होने के बाद Urvashi Rautela का सामने आया रिएक्शन, सच्चाई से उठाया पर्दा

Height-Shaming पर ट्रोल होने के बाद Urvashi Rautela का सामने आया रिएक्शन, सच्चाई से उठाया पर्दा

Simran Singh • LAST UPDATED : April 2, 2024, 7:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela On Height-Shaming, दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का फेमस चेहरों में से एक उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आने से कभी नहीं कतराती हैं। उनके पेशेवर जीवन के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस को सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती और कई फिल्मों में देखा गया था। इसके अलावा, उर्वशी की निजी जिंदगी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है। बता दें, पिछले कुछ सालों से उर्वशी का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था। हालाँकि, दोनों के बीच चीजें ख़राब हो गईं और वे एक-दूसरे पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष करने लगे।

  • ऋषभ और उर्वशी का विवाद
  • हाइट पर किया ट्रोल
  • नेटिज़न्स को आया गुस्सा

Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर किस मुहूर्त में करें घटस्थापना, जानें पूजा विधि और महत्व

हाइट पर लेकर ऋषभ को ट्रोल करने पर उर्वशी ने चुप्पी तोड़ी

अभी कुछ ही दिन पहले की बात है जब उर्वशी रौतेला ने एक एंड वीडियो में हाइट-शेमिंग पैंट को दिखाया था, जिसके लिए उनकी काफी ट्रोलिंग हुई थी। अब उन्होंने आखिरकार एक बयान जारी कर इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। कुछ समय पहले अपने आईजी को संभालते हुए, उर्वशी ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि वीडियो में उन्होंने जो पंक्तियाँ पहले बताई थीं, वे कुछ और नहीं बल्कि उस ब्रांड द्वारा दी गई एक स्क्रिप्ट थी। जिसके लिए उन्होंने काम किया था। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि यह किसी के लिए डायरेक्टिंड नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 3 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू, जर्मनी से पोस्ट शेयर कर दिया अपडेट

खुद को एक जिम्मेदार व्यक्ति बताते हुए, उर्वशी ने अपने बयान में कहा, “यह ब्रांड द्वारा दी गई एक सामान्य ब्रांड स्क्रिप्ट है और यह उनका विशेषाधिकार है। किसी के प्रति डायरेक्ट नहीं, #spreadpositivity फैलाएं। एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में, मैं समझता हूं कि ब्रांड के मूल राजदूत के रूप में मुझसे व्यक्तियों पर क्या प्रभाव पड़ सकता है #hope #inspirekindness”

Urvashi Rautela Instagram Story
Urvashi Rautela Instagram Story

शादी की खबरों के बीच Arjun Kapoor-Malaika Arora इस अंदाज में आए नजर, वरूण धवन भी हुए स्पॉट

हाइट शेमिंग के लिए उर्वशी हुई ट्रोल

31 मार्च, 2024 को जब उर्वशी रौतेला ने एक ब्रांड के साथ अपने आईजी हैंडल पर एक वीडियो डाला था। वीडियो में एक्ट्रेस को अपने जीवनसाथी की तलाश के बारे में बात करते देखा जा सकता है। हालाँकि, एक पंक्ति ऐसी थी जहाँ एक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत सारे क्रिकेटरों से मिलीं, और उनमें से कुछ उनकी ऊंचाई से मेल नहीं खाते थे। हालाँकि, जैसे ही वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया, नेटिज़न्स यह सोचकर क्रोधित हो गए कि यह पंक्ति अप्रत्यक्ष रूप से क्रिकेटर ऋषभ पंत पर कटाक्ष है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT