होम / Bigg Boss 15 Challengers : विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता में हुई बहस, मुनमुन:"वातावरण आपको प्रभावित करता है"

Bigg Boss 15 Challengers : विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता में हुई बहस, मुनमुन:"वातावरण आपको प्रभावित करता है"

Sachin • LAST UPDATED : January 3, 2022, 11:45 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bigg Boss 15 Challengers बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने एक मोड़ के आया जब उन्होंने 4 चैलेंजर्स को ‘फर्जी घर’ में प्रवेश कराया। कई कार्यों को रद्द करने के बाद टिकट टू फिनाले में एक और प्रतियोगी में प्रवेश करने के लिए मेकर्स का यह एक अच्छा प्रयास है। फिलहाल घर के अंदर सिर्फ राखी सावंत ही वीआईपी हैं।

कल, हमने टेलीविजन सदस्यों को देखा – मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह घर में चैलेंजर के रूप में प्रवेश करते हैं। चारों हस्तियां ‘फर्जी घर’ में रह रही हैं, जहां वे कैमरे पर काम करने का नाटक कर रहे हैं और असली घरवालों को चुनौती दे रहे हैं। यह नहीं भूलना चाहिए कि ये 4 सदस्य वर्तमान में टिकट टू फिनाले के मालिक हैं और बीबी 15 के गृहणियों के लिए यह उनसे जीतना काम है। (Bigg Boss 15 Challengers)

कल, हमने देखा कि कैसे बिग बॉस 15 के चैलेंजर घरवालों को टीवी पर टास्क करते देख रहे थे। इन चुनौती देने वालों में से प्रत्येक अपने पसंदीदा सदस्यों के पक्ष में कम महत्वपूर्ण था। अब, विशाल सिंह ने खुलासा किया है कि उनकी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के साथ बहस हो गई थी।

विशाल सिंह ने बताया, “मैंने और मुनमुन को बिग बॉस के घर का स्वाद चखा, क्योंकि हम एक असहमति में थे। जब हम बैठकर टास्क देख रहे थे कि कंटेस्टेंट क्या कर रहे हैं तो हमारी थोड़ी सी अनबन हो गई। मुझे लगता है कि जब हम बैठते हैं और प्रतियोगियों को जज करते हैं तो हम वास्तव में उनके मानस को नहीं समझते हैं। हम एक कमरे में बैठे थे और किसी बात को लेकर हमारी अनबन हो गई थी। मुझे लगता है कि माहौल भी वास्तव में आपको बहुत प्रभावित करता है।” (Bigg Boss 15 Challengers)

उन्होंने आगे कहा, “मैं यह कहकर खुद को शांत कर रहा था कि अगर मैं 4 और बातें बोलूंगा, तो बात कुछ और हो जाएगी और शायद हाथ से निकल जाए। वही उसकी तरफ से भी था। हम लड़ नहीं रहे थे, यह एक असहमति थी क्योंकि जब दो मजबूत विचारधारा वाले लोग होंगे तो टकराव होगा। हम सभी, जिनमें मैं भी शामिल हूं, बिग बॉस के लिए बहुत अच्छे प्रतियोगी हो सकते हैं।”

Bigg Boss 15 Challengers

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: जब फैन्स फूट-फूट कर रो पड़े, न्यूजीलैंड की ‘बी’ टीम से पाकिस्तान की शर्मिंदा करने वाली हार – Indianews
Morning Healthy Habit: सुबह की ये 5 आदतें कई खतरनाक बीमारियों से दे सकती है छुटकारा, जानिए पूरी जानकारी- Indianews
Taiwan Earthquake: फिर डोली ताइवान की धरती, रिक्टर स्केल पर 6.1 तीव्रता का आया भूकंप -India News
Swapna Shastra: सपने में खुद की शादी को देखना है इस बात देता है संकेत, जानें शादी से जुड़े सपनों का मतलब- Indianews
Pakistan: पाकिस्तान की ISI का ये हो सकते हैं नए चीफ, देखें कौन है संभावित उम्मीदवार?- Indianews
Maryam Nawaz: पुलिस की वर्दी पहनने पर बड़ी मुसीबत में पंजाब की सीएम मरियम नवाज़, कोर्ट में दायर की गई याचिका -India News
Jammu Kashmir: जम्मू के रामबन में जमीन धंसने से मकानों में दरारें पड़ीं, सड़क कनेक्टिविटी टूटा- Indianews
ADVERTISEMENT