Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentBigg Boss 15 Ticket to Finale : करण कुंद्रा ने निशांत भट...

Bigg Boss 15 Ticket to Finale : करण कुंद्रा ने निशांत भट को हराया

इंडिया न्यूज़, दिल्ली

Bigg Boss 15 Ticket to Finale बिग बॉस के घर में आये दिन नए मुद्दे और झगडे होते ही रहते है। आज के एपिसोड़ में, वॉशरूम की सफाई को लेकर रश्मि देसाई और राखी सावंत में झगड़ा होता है। तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से पूछते हैं कि क्या उन्हें अपने व्यवहार में भारी बदलाव का एहसास है। प्रतीक सहजपाल अभिजीत बिचुकले को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी को उनकी आदत हो गई है, और हो सकता है कि वह उनके बिना न रह सकें। देवोलीना राखी के साथ साझा करती है कि अभिजीत उसे ‘चमेली’ कहता है।

राखी तेजस्वी से कहती हैं कि वह कैमरे के सामने करण के साथ बहुत ज्यादा इंटिमेट हैं और अपनी सीमाएं नहीं जानतीं। तेजस्वी देवोलीना और प्रतीक की ओर इशारा करते हैं क्योंकि वे ऐसा ही करते हैं। बाद में, देवोलीना और तेजस्वी बिग बॉस 15 के घर के बाहर अपने कथित बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हैं। प्रतीक राखी पर सबके मम्मी की तरह एक्टिंग करने पर चिल्लाते हैं। जल्द ही, राखी करण से तेजस्वी के साथ सीमा रेखा खींचने का अनुरोध करती है क्योंकि वह उनके गले लगने और चुंबन से असहज महसूस करती है। देवोलीना अभिजीत को उसके अभद्र व्यवहार और अजीबोगरीब नाम-पुकार के लिए डांटती है और लड़ती है।

Bigg Boss 15 Ticket to Finale 

सुरभि चंदना, विशाल सिंह, आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता ने खेल में प्रवेश किया। बिग बॉस ने घोषणा की कि ये चारों सदस्य घर के एक निजी हिस्से में रहते हैं और अंतिम सप्ताह के टिकट पाने के लिए कार्यों को अच्छी तरह से किया है। बिग बॉस प्रतियोगियों को चार वाइल्ड कार्ड के खिलाफ खेलने और उनसे फाइनल टिकट छीनने का एक और मौका देता है। चार नए प्रतियोगियों को उनके नकली घर के अंदर अभिनय करने के लिए कार्यों की एक स्क्रिप्ट मिलती है। विशाल नकली टास्क जीत जाता है और करण और निशांत को चुनौती देता है।

बिग बॉस ने घरवालों से करण और निशांत को टास्क देने के लिए कहा जिसमें उन्हें जीतने के लिए सबसे ज्यादा ‘हां’ कहना है। टास्क के दौरान उमर और प्रतीक एक दूसरे को धक्का देते हैं। प्रतियोगी गड़बड़ी करते हैं, और बिग बॉस टास्क को फिर से शुरू करने का आदेश देते हैं। निशांत और करण कैदियों द्वारा दिए गए कुछ अकल्पनीय कार्यों को पूरा करते हैं, जैसे मिर्च, अंडे की जर्दी और प्याज का एक गुच्छा खाना। करण राउंड जीतता है।

इसके बाद, आकांक्षा, मुनमुन, विशाल और सुरभि अगले बीबी फेक हाउस टास्क की योजना बनाते हैं। आकांक्षा जीत जाती है और तेजस्वी और उमर को ‘ब्रेक द आइस’ मिशन में चुनौती देती है। उन्हें किसी और की मदद लिए बिना किसी भी तरह से बर्फ को पिघलाना पड़ता है।

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE : Bigg Boss 15 Challengers : विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता में हुई बहस, मुनमुन:”वातावरण आपको प्रभावित करता है”

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE