Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentBigg Boss 15 : उमर ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क

Bigg Boss 15 : उमर ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Bigg Boss 15 टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ते हुए और दिलचस्प होता जा रहा है। फिनाले वीक में जहां सभी सदस्य अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी टास्क के जरिए घरवालों को लगातार फिनाले में जगह बनाने का मौका दे रहे हैं। हाल ही में टिकट टू फिनाले का टास्क हुआ था। यह टास्क उमर ने जीत लिया है लेकिन कहा जा रहा है कि इस ‘वीकेंड का वार’ में उमर घर से बाहर भी हो सकते हैं।

यह टास्क उमर रियाज और तेजस्वी के बीच हुआ। इस टास्क में दोनों को बर्फ दी गई और बिना किसी की मदद के दोनों को बर्फ को पिघलाना पड़ा. इस टास्क में तेजस्वी बुरी तरह हार गए और उन्हें हराकर उमर रियाज ने टिकट टू फिनाले का खिताब अपने नाम कर लिया। राखी सावंत और करण कुंद्रा के बाद उमर ‘टिकट टू फिनाले’ जीतने वाले तीसरे कंटेस्टेंट हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में लगातार ड्रामा चल रहा है। घर में चार नए चैलेंजर्स की एंट्री हुई है। ये चैलेंजर घर के दूसरे हिस्से में रह रहे हैं जिन्हें ‘टिकट टू फिनाले’ मिल गया है। हालांकि, बिग बॉस ने यह ऐलान घर के मुख्य सदस्यों को डराने और टास्क को गंभीरता से लेने के लिए ही किया है।

प्रतीक और शमिता के बीच हुए टास्क के बीच घर के लोग आपस में झगड़ते नजर आए। एक टीम में देवोलीना, निशांत थे तो दूसरी टीम में उमर रियाज, करण कुंद्रा। अभिजीत ने शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को कुछ ऐसी बातें बताईं, जिस पर प्रतीक भड़क गए और बहस करने लगे। इसके बाद झगड़ा और बढ़ गया। इस झगड़े में उमर भी कूद पड़े। उमर और प्रतीक के बीच हाथापाई हो गई। बिग बॉस उमर रियाज को डांटते हैं और उन्हें यह भी कहा जाता है कि सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ में उनके रवैये के बारे में फैसला लेंगे। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि उमर ‘वीकेंड के वार’ में शो से बाहर हो सकते हैं।

Read Also: Bigg Boss 15 : देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुद को बाथरूम में किया बंद

Read Also: Katrina Kaif ने विक्की कौशल के नए घर से साँझा की तस्वीर

Read Also: Tiger Shroff नए Sun-Kissed Clicks में लग रहे हैं काफी हॉट, प्रशंसकों का कहना है ‘वाह बेटे मोज करदी’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE