Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentCampus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी...

Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Campus Diaries EP 1 Review कटिंग चाय, कैंटीन चिट चैट, बंकिंग लेक्चर, रैगिंग फ्रेश… क्या यह सब घंटी बजती है। खैर, यह सब एक साथ कॉलेज परिसर के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाता है और हम में से प्रत्येक ने इसे पहली बार अनुभव किया है। कॉलेज के छह छात्रों की मजेदार लेकिन जटिल दुनिया में दोहन, एमएक्स प्लेयर की नवीनतम पेशकश, कैंपस डायरीज हमें अपने परिसरों में वापस ले जाती है और एक आने वाली उम्र की कहानी को उजागर करती है जो संबंधित महसूस करने के लिए बाध्य है। प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव द्वारा निर्मित, कैम्पस डायरीज़ का पहला एपिसोड हमें एक्सेल यूनिवर्सिटी की दुनिया से परिचित कराता है।

विश्व स्तरीय शिक्षा सुविधाओं के साथ एक भव्य परिसर, लेकिन समूह के सभी समूह दोस्ती, प्यार और सबसे बढ़कर, उनके परिसर जीवन की परवाह करते हैं। हमारा परिचय सुधीर (हर्ष बेनीवाल), अभिलाष (ऋत्विक साहोरे), सुष्मिता (सलोनी पटेल) और सान्या (सृष्टि गांगुली रिंदन) से हुआ, जो दोस्तों का एक समूह है, जो एक-दूसरे का सहारा बनने की कसम खाते हैं, चाहे कुछ भी हो। लेकिन, उनमें से प्रत्येक दूसरे से अलग है और यही वह चीज है जो आपको तुरंत उनसे संबंधित होने का एहसास कराती है।

Campus Diaries EP 1 Review 

उनमें से प्रत्येक में, कोई अपने कॉलेज के समूह को ढूंढ सकता है। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, हमें यह देखने को मिलता है कि कैसे रैगिंग फ्रेशर्स एक सस्ता रोमांच है जिसके लिए वे सभी जीते हैं और चूकना नहीं चाहते हैं। लेकिन क्या रैगिंग प्रतिबंधित नहीं है। खैर, इन वरिष्ठ छात्रों के लिए, मान लीजिए कि वे चीजों के बारे में अपना तरीका जानते हैं।

लेकिन, चीजें तब खराब हो जाती हैं जब राघव (अभिनव शर्मा) पहले साल सिंगापुर में पढ़ाई करने के बाद दूसरे वर्ष के कॉलेज में फ्रेशर के रूप में प्रवेश करता है। जबकि अभिलाष, सुष्मिता और सुधीर सहित वरिष्ठ लोग उसकी शिकायतों की सभी चेतावनियों के बावजूद उसे खदेड़ने के लिए इकट्ठा होते हैं, डीन के अघोषित रूप से आने पर चीजें हाथ से निकल जाती हैं। और सान्या के आने से पहले उन्हें चेतावनी देने की कोशिश करने के बावजूद, वे सभी पकड़े जाते हैं और मुसीबत में पड़ जाते हैं।

हालाँकि, आगे जो होता है वह दिलचस्प और संबंधित दोनों है क्योंकि यह दिखाएगा कि कैसे सान्या, अभिलाष, सुधीर और सुष्मिता एक दूसरे के लिए खड़े हैं और नवीनतम प्रवेशी राघव भी उनके बचाव में आता है, बदले में, उनका दोस्त बन जाता है। (Campus Diaries EP 1 Review)

निर्माता, प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव, गो शब्द से ही एक विशिष्ट कॉलेज परिसर का विवरण प्राप्त करते हैं। विश्वसनीय किरदारों से लेकर कॉलेज जीवन की और भी अधिक संबंधित बारीकियों तक, इनमें से प्रत्येक तुरंत आपको रूबरू कराता है और आपको पूरी तरह से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। प्रदर्शनों की बात करें तो, हर्ष बेनीवाल और अभिनव शर्मा अपने मजबूत कृत्यों के साथ एक प्रभाव छोड़ते हैं और लड़कियों के बीच, यह सान्या के रूप में सृष्टि गांगुली हैं जो आपको उसके लिए निहित करती हैं। (Campus Diaries EP 1 Review)

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE