होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 23rd March 2022 Written Update भांग के नशे में बखेड़ा खड़ा करेंगे सई और विराट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 23rd March 2022 Written Update भांग के नशे में बखेड़ा खड़ा करेंगे सई और विराट

Prachi • LAST UPDATED : March 23, 2022, 1:35 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 23rd March 2022 Written Update: स्टार प्लस का टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। बता दें कि फैंस को विराट और सई की लड़ाई पसंद नहीं आ रही है। अब तक आपने देखा कि सई विराट से प्यार का इजहार करने की कोशिश करती है। विराट की नाराजगी की वजह से सई कुछ नहीं कह पाती है। इसी बीच सई और विराट के बीच की दूरियां कम होने वाली हैं। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई होली के दिन सोते हुए विराट के मुंह पर रंग लगा देगी। अपने चेहरे पर रंग लगा देखकर विराट भड़क जाएगा।

विराट और सम्राट डांस फ्लोर खूब डांस करेंगे

इसी बीच सई च्वहाण हाउस में एक प्रेस कॉन्फें्रस का आजोयन करेगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सई सबके सामने विराट से माफी मांगेगी। सई विराट के लिए स्पेशल गुजिया बनाएगी। सई विराट को अपने हाथ से बनी स्पेशल गुजिया खिलाएगी। दूसरी तरफ पाखी विराट को भांग पिला देगी। भांग का नशा चढ़ते ही विराट झूमने लग जाएगा। वहीं सई पर भी भांग का रंग चढ़ जाएगा।

नशे की हालत में विराट अपना सारा गुस्सा भुलाकर सई के साथ मस्ती करने वाला है। भांग के नशे में विराट और सम्राट मिलकर हंगामा मचाने वाले हैं। विराट और सम्राट डांस फ्लोर खूब डांस करेंगे। वहीं दूसरी तरफ सई और पाखी भी एक दूसरे को चैलेंज करने वाली हैं। विराट का दिल जीतने के लिए सई और पाखी जमकर ठुमके लगाएंगीं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट को किसका डांस पसंद आएगा।

Read More: 94th Academy Awards 27 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में आयोजित होंगे

Read More: Dasvi Trailer मजाकिया जाट के किरदार में काफी जंच रहे हैं अभिषेक बच्चन

Read More:  Kangana Ranaut Birthday अपने जन्मदिन पर कंगना रनौत मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं

Read More: Martyrs Day 2022 बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन और अनुपम खेर ने शहीद दिवस पर शहीदों को किया याद

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT