होम / Jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrasekhar की लव स्टोरी पर बनेगी वेब सीरीज

Jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrasekhar की लव स्टोरी पर बनेगी वेब सीरीज

Prachi • LAST UPDATED : December 22, 2021, 1:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrasekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  इन दिनों काफी चर्चा में हैं और इसकी वजह महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से उनकी नजदीकियां बनी हैं। सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुुई
और इनकी वजह से जैकलीन की मुसीबतें बढ़ गई।

इस पूरे मामले पर जैकलीन से जांच एजेंसी ईडी ने कई बार पूछताछ की है और हर बार जैकलीन ने सुकेश संग किसी भी तरह के रिश्ते की बात को अस्वीकार किया है। इसी बीच सामने आई तस्वीरों के कारण जैकलीन की मुसीबतें बढ़ गई हैं। अब इस पूरे मामले ने फिल्ममेकर्स को भी प्रभावित किया है। मेकर्स को ये पूरी कहानी और प्लॉट अच्छा लग रहा है।

(Jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrasekhar) सुकेश ने जैकलीन को 500 करोड़ रुपये की सुपरहीरो वेब सीरीज में लीड रोल देने का वादा किया था

खबर की मानें तो सूत्रों ने बताया कि कई फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स इस पूरे मामले पर एक वेब सीरीज या डॉक्युमेंट्री (Web Series on this case) बनाने का प्लान कर रहे हैं। इस पर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इतना तय है कि एक महाठग के जानी मानी एक्ट्रेस को फंसाने के मामले ने हर किसी को अपनी ओर खींचा है और जल्द ही इस पर कोई प्रोजेक्ट बनाया जा सकता है। आपको बता दें कि सुकेश ने जैकलीन को फंसाया और उन्हें 500 करोड़ रुपये की सुपरहीरो वेब सीरीज में लीड रोल देने का वादा किया था।

सुकेश को पता था कि जैकलीन को इंडस्ट्री में ज्यादा फिल्में नहीं मिल रही हैं और वे काम खोजने के लिए खासी परेशान हैं। सुकेश ने इसी का फायदा उठाते हुए एक्ट्रेस से वादा किया कि वे 500 करोड़ रुपये में एक ग्रैंड सुपरहीरो सीरीज बनाएंगे जिसमें जैकलीन को लीड एक्ट्रेस रखेंगे। जैकलीन ने सुकेश की हर बात पर आंख मूंदकर भरोसा कर लिया और आज वे इसका खामियाजा भुगत रही हैं। केवल जैकलीन ही नहीं बल्कि नोरा फतेही को भी सुकेश ने अपने झांसे में लिया था।

Also Read : Sukesh Chandrasekhar Extortion Case सुकेश ने ऐसी की थी 200 करोड़ की ठगी, जैकलीन-नोरा को दिए मंहगे गिफ्ट्स!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT