होम / Katrina Kaif की मां रविवार की सुबह अभिनेत्री के घर से निकलीं

Katrina Kaif की मां रविवार की सुबह अभिनेत्री के घर से निकलीं

Mukta • LAST UPDATED : December 5, 2021, 1:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Katrina Kaif जैसे-जैसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का दिन नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे ही एक्ट्रेस का परिवार मुंबई पहुंच चुका है, इसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बेखबर के लिए, कैटरीना के भाई-बहन और उनकी मां सुज़ैन टर्कोट शहर में पहुंचे और उन्हें एक से अधिक बार देखा गया। शॉपिंग से लेकर जिम जाने तक, कैटरीना का परिवार इस बड़े दिन की तैयारी कर रहा है।

रविवार की सुबह कैटरीना की मां सुजैन को फिर से एक्ट्रेस के घर से बाहर निकलते देखा गया। कैटरीना के घर के बाहर तैनात पपराजी ने कार के अंदर बैठी उनकी बुजुर्ग मां को चोंच मार दी। कैटरीना और विक्की का बड़ा दिन करीब आ रहा है क्योंकि 7 दिसंबर को शादी का उत्सव शुरू हो रहा है।

शनिवार को, विक्की कौशल के भाई और अभिनेता सनी कौशल को मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शहर से बाहर निकलते हुए देखा गया। अभिनेता पपराज़ी के लिए सभी मुस्कुरा रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वह राजस्थान जा रहे हैं, जो कि चल रही सभी तैयारी को ध्यान में रखते हैं।
विक्की और कैटरीना की शादी बरवाड़ा के सिक्स सेंस किले में होगी। राजस्थान के सवाई माधोपुर क्षेत्र में विवाह स्थल और उसके आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। जहां बड़वारा पुलिस हरकत में होगी। जोड़े की शादी प्रबंधन टीम यह भी सुनिश्चित कर रही है कि कोई गड़बड़ न हो।

Read More : Weather Update देश में कई जगह भारी बारिश का अनुमान, उत्तर भारत में बढ़ेगी ठंड

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT