होम / Miss Universe Harnaaz Sandhu in Black Transparent Gown ब्लैक ट्रांसपेरेंट गाउन में लग रही बेहद खूबसूरत

Miss Universe Harnaaz Sandhu in Black Transparent Gown ब्लैक ट्रांसपेरेंट गाउन में लग रही बेहद खूबसूरत

Mukta • LAST UPDATED : February 21, 2022, 2:39 pm IST

Miss Universe Harnaaz Sandhu in Black Transparent Gown

इंडिया न्यूज़, मुंबई
इस साल मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली हरनाज संधू के फैंस आज उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। उन्होंने 21 साल बाद एक बार फिर भारत को गौरवान्वित किया है। महज 21 साल की उम्र में उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। ये पूरे भारत के लिए गर्व के क्षण थे।

हरनाज पर आज पूरे देश को गर्व है। सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने के बाद हरनाज के फैन्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है, जो अब भी लगातार बढ़ती जा रही है। हरनाज अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Miss Universe Harnaaz Sandhu in Black Transparent Gown

Miss Universe Harnaaz Sandhu in Black Transparent Gown

वह लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब एक बार फिर हरनाज का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में आ गया है। इस दौरान उनका बोल्ड अवतार भी देखने को मिला है।

बेहद हॉट लग रही हैं हरनाज Miss Universe Harnaaz Sandhu in Black Transparent Gown

इन फोटोज में हरनाज ब्लैक कलर के स्टोन्स वाला ट्रांसपेरेंट गाउन पहने नजर आ रही हैं। जिस पर ब्लैक कलर के स्टोन्स लगे हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कानों में सफेद ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं। हरनाज यहां हाथ में वही ताज लिए हुए पोज दे रही हैं, जिसे उन्होंने मिस यूनिवर्स के दौरान पहना है। गौरतलब है कि हरनाज के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो उन्होंने अपने ज्यादातर पोस्ट में ऐसा बोल्ड और हॉट अवतार दिखाया है। फैंस उनके हर अंदाज के दीवाने हैं।

Miss Universe Harnaaz Sandhu in Black Transparent Gown

Read Also : Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस साल विजय देवरकोंडा से शादी करने के लिए तैयार

Read Also : Jeh Ali Khan’s First Birthday करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ उनके भाई की शेयर की तस्वीर

Connect Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT