होम / Munmun Dutta Pic: मिनी ड्रेस से सलवार सूट तक, बबीता जी का हर अंदाज है खूबसूरत, देखें फोटो

Munmun Dutta Pic: मिनी ड्रेस से सलवार सूट तक, बबीता जी का हर अंदाज है खूबसूरत, देखें फोटो

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 8:07 pm IST

Munmun Dutta dress Pics
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरूआत साल 2008 में हुई थी, पिछले 14 सालों से ये शो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। शो से जुड़ा हर किरदार लोगों के बीच फेमस हो चुका है। फिर चाहे वो ‘जेठालाल’ हो या ‘बबीता जी।’ वहीं, शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं।

Munmun Dutta dress Pics
Munmun Dutta dress Pics

मुनमुन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शुरूआत से ही इससे जुड़ी हुई हैं। वहीं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी जिंगदी के अहम पहलुओं को शेयर करती रहती हैं। ऐसे में फैंस न सिर्फ उनकी एक्टिंग के बल्कि मुनमुन की खूबसूरती और फैशन सेंस के भी दीवाने हैं।

Munmun Dutta dress Pics
मुनमुन हमेशा से ही अपने स्टाइलिश अदाज के लिए जानी जाती हैं। यहां उन्होंने एक बेज कलर की वन शोल्डर सीक्वेंस ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक स्लिट कट था। डार्क लिप्स और साइड पार्टेड हेयर के साथ बबीता जी ने अपने बोल्ड लुक को पूरा किया था।

Munmun Dutta dress Pics
लगता है मुनमुन को सीक्वेंस आउटफिट्स से बेहद प्यार है तभी तो वो कोई मौका नहीं छोड़ती सीक्वेंस ड्रेस पहनने का। इस बार उन्होंने एक ऑलिव ग्रीन कलर की सीक्वेंस ड्रेस का चुनाव किया।

इस ड्रेस में मुनमुन बेहद हसीन लग रही थीं जिसे उन्होंने ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया था। सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस ही नहीं, बल्कि देसी लुक में भी मुनमुन का अंदाज किसी से कम नहीं है। इस लाइट पिंक कलर के सूट में उनकी खूबसूरती से आप भी नजर हटा नहीं पाएंगे। सिल्वर इयररिंग्स और परफेक्ट सॉफ्ट मेकअप के साथ मुनमुन ने अपना लुक पूरा किया था।

अगर आप भी किसी पार्टी के लिए परफेक्ट ड्रेस की तलाश में हैं तो मुनमुन की तरह एक स्ट्राइप नी लेंथ ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं। उन्होंने एक स्लीक बेल्ट के साथ इस ड्रेस को स्टाइल किया था। साथ ही खुले बाल न्यूड मेकअप एक्ट्रेस का लुक कम्पलीट कर रहे थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT